राखी सावंत करवाई ‘ब्यूटी सर्जरी’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सुर्खियों में रहने के लिये राखी सावंत ने फिर से एक विवादित बम फोड़ा है. जिसमें उसने खुलासा किया है कि उसने सुंदर दिखने के लिये अपने ब्रेस्ट को बड़ा करवाया है तथा यह प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से करवाया है. एक अंग्रएजी अखबार को दिये साक्षात्कार में राखी सावंत ने कहा है कि उसने अपना ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी करवाया है. इसी के साथ राखी ने दावा किया है कि बॉलीवुड की कई और नायिकाओँ ने भी ऐसी ही सर्जरी करवाई है. राखी ने कहा मैंने ब्रेस्ट एनहांसमेंट भी करवाया है. इसमें क्या बड़ी बात है? अगर आप बॉलीवुड बॉडीज का प्लास्टिक इकट्ठा करना शुरू करें तो मैं हर बिल्डिंग के आगे से तीन प्लास्टिक भरे ट्रक खड़े कर सकती हूं. कम से कम मैं इमानदार हूं जो यह बात कबूल करती हूं.

बुड्ढा मर गया फिल्म में नजर आई राखी हाल ही में अपनी एक ड्रेस की वजह सुर्खियों में आई थीं. राखी सावंत ने स्वतंत्रता दिवस के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए एक खास शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी थी. राखी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक डांसिंग वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो में राखी शाहरुख के साथ बिना म्यूजिक डांस करती नजर आ रही थीं.


प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो राखी जल्द अजीज जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म एक कहानी जूली की में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म चर्चित हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस पर आधारित है. इस फिल्म में राखी सावंत इंद्राणी मुखर्जी के रोल में नजर आएंगी. बता दें कि इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना बोरा के मर्डर का इल्जाम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!