राखी सावंत खोलेगी इंद्राणी की पोल

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बड़बोली राखी सावंत ने अपनी फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ के माध्यम से इंद्राणी मुखर्जी की पोल खोलने का दावा किया है. राखी ने कहा है कि इंद्राणी मुखर्जी एक अच्छी एक मास्टरमाइंड और मनी माइंडेड है. राखी पर्दे पर वह सब कुछ दिकाना चाहती है कि किस तरह से इंद्राणी ने एक तनावपूर्ण जीवन जीया है. शीना बोरा हत्याकांड पर आधारित राखी सावंत की आगामी फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ में वह मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का किरदार निभा रही हैं. राखी का कहना है कि वह इंद्राणी की पसंदीदा अभिनेत्री थीं. राखी ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “मैं उनकी पसंदीदा अभिनेत्री थी.”

उन्होंने कहा, “इंद्राणी ने हमेशा एक तनावपूर्ण जीवन जीया. लेकिन हमें अब पता चला है कि वह किस तनाव से गुजर रही थीं. मैं पर्दे पर सबकुछ दिखाऊंगी.. वह कितनी अच्छी थीं, एक मास्टरमाइंड और मनी माइंडेड.”

राखी ने कहा है कि वह शीना को जानती थी और उन्होंने इंद्राणी और उन्होंने उनके पति पीटर मुखर्जी के साथ काम किया है. उन्होंने बताया कि उनकी दोस्ती दो रियलिटी शो ‘ये है जलवा’ और ‘जलवा फोर 2 का 1’ के सेट पर हुई थी. ये दोनों कार्यक्रम आईएनएक्स के अधीन आने वाले 9एक्स पर प्रसारित हुए थे. आईएनएक्स मीडिया की कमान पीटर के हाथों थी.

राखी ने बताया, “मैं उनके बारे में सभी छोटी-बड़ी बातें जानती हूं. मुझे लगता है कि कोई और मुझसे बेहतर यह किरदार नहीं निभा पाएगा.”

उन्होंने कहा, “कोई नहीं जानता क्या मजबूरी थी जो उन्होंने यह कदम उठाया. मुझे लगता है कि इंद्राणी ने कबूल तो कर लिया है, लेकिन अब भी वह कुछ छुपा रही हैं.”

चेतन एंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ के निर्माता अवध शर्मा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *