महंत ने फिर साधा रमन सिंह पर निशाना

कोरबा | संवाददाता:छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे गरमी बढ़ती जा रही है, नेताओं की जुबान पर भी उसका असर नजर आने लगा है. केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत ने कहा है कि अगर रमन सिंह में हिम्मत है तो वे अपने मंत्रियों को जेल भेज कर दिखायें. महंत ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी बिलासपुर, दुर्ग क्षेत्र में कमान संभालेंगे.

आज कोरबा में पत्रकारों से चर्चा करते हुये चरणदास महंत ने कहा कि कैग की रिपोर्ट से छत्तीसगढ़ सरकार की कारगुजारी सामने आई है, जो बड़े उद्योगपतियों को तो लाभ देती है मगर किसानों और गरीबों की उपेक्षा करती है. चरणदास महंत ने मुख्यमंत्री रमन सिंह के पलटवार को लेकर कहा कि केंद्र में हुई गड़बड़ियो पर कारवाई करते हुए केंद्र सरकार ने मंत्रियों को जेल भेजा था. अगर अगर रमन सिंह की सरकार में हिम्मत है तो वो ऐसा करे.


उन्होंने सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिये परिवर्तन यात्रा निकालने का ऐलान करते हुये कहा कि इसकी शुरुवात नवरात्रि में सरगुजा से होगी. उन्होंने कहा कि मिशन 2013 के लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार है. परिवर्तन यात्रा के माध्यम से हम लोगों के घर-घर तक जाकर योजनाओं के बारे में जनता को बताएंगे.

चरणदास महंत ने रेल बजट में कोरबा की उपेक्षा के प्रश्न के जवाब में कहा कि बजट में गेवरा-पेंड्रा रोड ट्रेन स्वीकृत किया गया है. ऐसा नहीं है कि कोरबा की मांगों को दरकिनार कर दिया गया है. बल्कि जहां रेलवे सुविधा नहीं थी, उन क्षेत्रों को प्राथमिकता दी गयी है. कोरबा में एक बड़े टर्मिनल की जरूरत है. कोरबा स्टेशन में एक ही पीटलाईन है, जबकि यहां दो से तीन पीटलाईन की जरूरत है. पूर्व में कोरबा के रेलवे अधिकारियों की गलतियों को सुधारने का प्रयास किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!