करीना का अभी मां बनने से इंकार?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या करीना कपूर अभी मां बनना नहीं चाहती है? यह सवाल उनके पिता रणधीर कपूर के इस कथन के बाद से उछला है कि “उसने मुझे कहा है कि वह फिलहाल मां नहीं बनना चाहती.” रणधीर कपूर के बात से उनकी यह पीड़ा साफ झलकती है कि फुलहाल वे नाना नहीं बनने जा रहें हैं. बालीवुड के कई अदाकाराओं ने मां बनने से ज्यादा अपने करियर को प्रमुखता दी है. वैसे बालीवुड में काजोंल से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन ने समय पर मां बनने की समझदारी दिखाई है. रणधीर फिल्म ‘सुपर नानी’ में दादाजी की भूमिका निभा रहे हैं. करीना और करिश्मा कपूर रणधीर की बेटियां हैं. करिश्मा बड़ी हैं. करिश्मा को दो बच्चे हैं. रणधीर ने कहा, “मुझे अपने दो नातियों पर बहुत नाज है और मैं अक्सर उनसे मिलने जाता हूं.”

करीना से यह खुशखबरी कब मिल रही है? जवाब में रणधीर ने कहा, “उसने मुझे कहा है कि वह फिलहाल मां नहीं बनना चाहती. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता. आज की पीढ़ी के बच्चों को किसी की सलाह नहीं चाहिए. जब तक करीना खुश है, मैं भी खुश हूं.”


रणधीर की ‘सुपर नानी’ में सदाबहार अभिनेत्री रेखा, शरमन जोशी और श्वेता कुमार भी हैं, जो 31 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. बालीवुड में कहा जाता है कि कपूर खानदान अपने लड़कियों तथा बहुओं को फिल्म में अभिनय करने की इजाजत नहीं देता है परन्तु करीना कपूर तथा उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर इसके अपवाद है. इनकी देखादेखी नीतू सिंह कपूर ने भी फिल्मे करनी शुरु कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!