रणवीर, आलिया की makemytrip

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: रणवीर सिंह तथा आलिया भट्ट मिलकर लोगों को सस्ते में यात्रा करवाने में जुट गये हैं. यदि आपको हमारी बात पर यकीन नहीं है तो उनका हालिया एड देख लीजिये. जिसमें उन्होंने सलाह दी है कि makemytrip के माध्यम से होटल बुक करवाये जो सस्ती पड़ती है. जी हां, यहां तक कि 40 फीसदी तक होटल का खर्च कम हो सकता है. यह दिगर बात है कि इस एड से रणवीर-आलिया की जोड़ी हिट हो रही है. ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल के लिए नए अभियान में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने स्वीकार किया कि यात्राएं उन्हें बहुत पसंद हैं. रणवीर और आलिया दोनों कलाकार मेकमाइट्रिप के ब्रांड एंबेस्डर बने. नए ब्रांड अभियान का लक्ष्य उपभोक्ताओं को ऑफलाइन से ऑनलाइन शिफ्ट कर होटल बुकिंग करना है.

रणवीर ने कहा, “किशोरावस्था से ही सफर मेरा पसंदीदा शौक रहा है. मेरा मानना है कि यात्रा सर्वश्रेष्ठ है. मैं जिंदगी में कुछ करना चाहता हूं तो वो है दुनिया की सैर, नए स्थानों को देखना, नए लोगों से मिलना और नई संस्कृति सीखना.”

आलिया ने कहा, “मुझे यात्रा पसंद है और मैं मेकमाइट्रिप के साथ अविश्वसनीय यात्रा के लिए उत्साहित हूं.”

इस अभियान में मेकमाइट्रिप पर होटल बुकिंग के सम्मोहक और प्रासंगिक लाभों पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें व्यापर रेंज में चुनने के लिए होटल, अच्छे सौदे और विश्वसनीयता शामिल है.

टेलीविजन, रेडियो, आउटडोर, सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से इस अभियान का प्रचार किया जाएगा.

मेकमाइट्रिप के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश मैगोव ने कहा, “भारतीय होटल बाजार अभी भी अत्यधिक और खंडित है और हमने इस क्षेत्र में काफी प्रयास किए हैं. वर्तमान अभियान तेजी से हमारे होटल कारोबार में बढ़ने की व्यापार रणनीति को प्रतिबिंबित करता है. इस अभियान के साथ हम ऑनलाइन होटल श्रेणी में नए ग्राहकों को लाना चाहते हैं.”

मेकमाइट्रिप का एड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *