असली सितारों की नकली शादी!

नई दिल्‍ली | मनोरंजन डेस्क: क्या आपने असली सितारों के नकली शादी के बारें में सुना है? हम किसी फिल्म के सेट या शूटिंग की बात नहीं कर रहें हैं. आजकल लोगों को हंसाने के लिये तथा अपने फिल्म के प्रमोशन के लिय फिल्म तथा टीवी के सितारें हंसी-खेल में शादी करने से भी गुरेज नहीं करते हैं. हाल ही में ऐसा ही कपिल शर्मा तथा जैकलीन फर्नींडिस के साथ हुआ है. दोनों ने कपिल शर्मा शो के दौरान शादी कर ली. कपिल शर्मा जहां अपने सो की टीआरपी बढ़ाने के लिये यह सब कर रहे थे वहीं जैकलीन ने अपने फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ के प्रमोशन के लिये ऐसा किया.

और तो और, खुद कपिल शर्मा की मां ने उन्हें आशीर्वाद तक दे डाला. धन्य है, नया जमाना. इसकी रीत ही अलग है.


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो के सेट पर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी आगामी फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ का प्रमोशन करने फिल्म की टीम के साथ सेट पर पहुंची थीं. उनके साथ फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ और निर्देशक रेमो डिसूजा भी थे. इस दौरान फिल्म की टीम ने शो में खूब मस्‍ती की. शो की शूटिंग के दौरान कपिल सब्‍जीवाले भी बने. वहीं, डॉ. मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर ने भी अपने मसखरे अंदाज से सभी को खूब हंसाया.

कपिल शर्मा ने इससे संबंधित एक तस्‍वीर भी फैंस के लिए अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की, जिसमें उन्‍होंने लिखा, ‘हेलो फ्रेंडस.. माफ कीजिए यह एक बिलकुल शॉर्ट नोटिस पर था… आप सभी के साथ जल्‍द सेलिब्रेट करेंगे… बहुत सारा प्‍यार.’ उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी यह तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है.

वहीं, ऐपिसोड की शूटिंग के दौरान रेमो डिसूजा ने शो में रिक्‍शा भी चलाया, जिसमें उसके रिक्‍शे में पीछे संतोष यानी किकू शारदा बैठे दिखे. इतना ही नहीं, जैकलीन ने न सिर्फ संतोष के साथ ठुमका लगाया, बल्कि नवजोत सिंह सिद्धू के साथ रोमांटिक डांस भी किया. फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ 25 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!