धनुष ने शुरु किया रेखा-अमिताभ का ‘सिलसिला’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेता धनुष की माने तो बीते जमाने की ब्लॉकबस्टर जोड़ी रेखा-अमिताभ फिर से फिल्म ‘शमिताभ’ में पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे. वर्ष 1981 में रेखा-अमिताभ की फिल्म ‘सिलसिला’ में दोनों को एक ही फ्रेम में फिल्माया गया था. उस विवादास्पद फिल्म के बाद रेखा-अमिताभ की जोड़ी को फिर से फिल्मी पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया. ‘फिल्म सिलसिला’ के हिट होने का कारण यह था कि ऐसा माना जाता था कि ‘सिलसिला’ रेखा-अमिताभ के प्रेम का फिल्मीकरण है. उस फिल्म में अमिताभ बच्च्न की पत्नी जया बच्चन ने भी उनके पत्नी का किरदार किया था.

फिल्म ‘कुली’ के समय अमिताभ बच्चन के एक्सीडेंट के बाद यह सिलसिला थम सा गया. उसके बाद गाहे-बहाये किसी समारोह में रेखा-अमिताभ को लेकर कयासों का बाजार गर्म रहा. फिलहाल अभिनेता रजनीकांत के दामाद तथा ‘कोलाबेरी डी’ फ्रेम के धनुष के ट्वीट के बाद से फिल्म ‘शमिताभ’ में रेखा-अमिताभ का ‘सिलसिला’ शुरु होने के कयास लगाये जा रहें हैं.


अभिनेता धनुष ने एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है कि ‘शमिताभ’ में रेखा उनके साथ अभिनय कर रही हैं. धनुष ने अपना रेखा के साथ एक फोटो भी जारी किया है. आर बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ बच्चन भी काम कर रहें हैं. इस फिल्म में धनुष के साथ अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी अभिनय कर रहीं हैं.

हालांकि, अभिनेता धनुष के ट्वीट से साफ नहीं है कि फिल्म शमिताभ में रेखा-अमिताभ एक ही फ्रेम में अभिनय करेंगे कि नहीं. बहरहाल धनुष के ट्वीट के बाद से रेखा-अमिताभ के प्रशंसक एक ‘सिलसिला’ को देखने के लिये आतुर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!