कलारचना

सोनाक्षी संग रोमांस, तौबा-तौबा: रजनीकांत

हैदराबाद | मनोरंजन: अपनी फिल्म ‘लिंगा’ में सोनाक्षी के साथ रोमांस करके दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत ने तौबा कर ली है. अपनी बेटियों के साथ बड़ी हुई सोनाक्षी के साथ युगल गीत शूट करने में रजनीकांत को बड़ी घबराहट हो रही थी. रजनीकांत, सोनाक्षी के साथ रोमांस के सीन करने के बजाये स्टंट करना आसान मानते हैं. सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को कहा कि तमिल फिल्म ‘लिंगा’ में उम्र में उनसे बहुत छोटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा संग रोमांस करना उनके लिए एक चुनौती थी. रजनीकांत ने कहा कि उन्हें जितनी घबराहट सोनाक्षी के साथ युगल गीत की शूटिंग करते समय हुई, उतनी तो पहली बार कैमरे का सामना करते समय भी नहीं हुई थी.

रजनीकांत ने यहां ‘लिंगा’ के तेलुगू संस्करण की स्क्रीनिंग के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “भगवान मेरे जैसे 60 वर्ष के अभिनताओं को जो सबसे बड़ी सजा दे सकता है, वो है युगल गीत गाना. मुझे सोनाक्षी के साथ युगल गीत की शूटिंग करना चलती ट्रेन पर स्टंट करने से भी ज्यादा मुश्किल लगा.”

12 दिसंबर को जीवन का एक और बसंत देखने जा रहे रजनीकांत ने कहा, “मुझे अपनी पहली फिल्म में भी इतनी घबराहट नहीं हुई थी, जितनी उनके साथ रोमांस करते समय हुई. मैं सोनाक्षी को उसके बचपन से जानता हूं और वह मेरी बेटियों के साथ बड़ी हुई है.”

के.एस. रवि कुमार निर्देशित ‘लिंगा’ 12 दिसंबर को ही रिलीज हो रही है, जो रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ा तोहफा है. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा के लिये ‘लिंगा’ उनकी पहली तमिल फिल्म है जिसमें सोनाक्षी ने दक्षिण के सुपर स्टार के साथ काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!