‘बिग बॉस 9’: रूपल त्यागी बाहर

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अंकित गेरा के बाद रूपल त्यागी भी ‘बिग बॉस 9’ से बाहर हो गई है. रूपल ने ‘बिग बॉस 9’ से बाहर के सफर को आजीवन याद रखने वाला बताया है. टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ में गईं छोटे पर्दे की अभिनेत्री रूपल त्यागी रविवार को इससे बेदखल कर दी गईं. उनका कहना है कि यह एक मुश्किल भरा लेकिन ‘कमाल का अनुभव’ था. रूपल ने एक बयान में कहा, “बिग बॉस’ एक कमाल का अनुभव है और मैंने इसके हर पल का लुत्फ उठाया. अपनी अहम जरूरतों के बिना अंदर रहना बहुत कठिन था और मुझे खुशी है कि मैं उस तकलीफ से उबर सकी. मैंने पहली बार अपने घरेलू काम खुद किए और आत्मनिर्भर होना सीखा.”

उन्होंने कहा, “यह एक ऐसा सफर है, जिसे मैं आजीवन याद रखूंगी.”


रूपल ‘बिग बॉस 9’ में प्रवेश करने वाली पहली सेलिब्रिटी थीं. उन्होंने छोटे पर्दे पर धारावाहिक ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ से अपनी पहचान बनाई. रूपल से पहले उनके पूर्व प्रेमी एवं सह-कलाकार अंकित गेरा को पहले ही सप्ताह रियलिटी शो से विदा कर दिया गया था.

सलमान खान की मेजबानी वाले ‘बिग बॉस 9’ में अब मंदना करीमी, पिंरस नरूला, सुयश राय, किश्वर मर्चेट, कीथ सेक्विरा, रोशेल राव, अमन वर्मा, विकास भल्ला, युविका चौधरी, दीगंगना सूर्यवंशी, रिमी सेन और अरविंद वेगडा बचे हैं.

Roopal Tyagi ELIMINATED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!