मैं निर्दोष, करूंगा भारतीय टीम में वापसी: श्रीसंत

कोच्चि: आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त होने के आरोपी तेज़ गेंदबाज़ एस. श्रीसंत ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि हो सकता है उनकी गिरफ्तारी किसी साजिश का हिस्सा हो. जमानत मिलने के बाद अपने गृहनगर कोच्चि पहुँचे श्रीसंत ने कहा कि फिक्सिंग प्रकरण में उनकी कोई बड़ी भूमिका नहीं है और उन्हें भरोसा है कि वे जल्द ही मामले में क्लीनचिट पा जाएंगे.

श्रीसंत ने फिक्सिंग के आरोपों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्होंने कभी कुछ गलत नहीं किया और लोगों को उन पर विश्वास करना चाहिए. श्रीसंत ने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है कि वह जल्द ही अपनी पूरी सच्चाई सबको बयान करेंगे.

श्रीसंत ने टीम इंडिया में वापसी का भरोसा जताते हुए कहा कि वे सिर्फ क्रिकेट खेलना चाहते हैं और वापसी के लिए जल्द ही ट्रेनिंग शुरु करेंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्हें बीसीसीआई, उनकी टीम राजस्थान रॉल्य समेत समस्त क्रिकेट जगत से पूर्ण समर्थन हासिल है.

गौरतलब है कि श्रीसंत को दिल्ली पुलिस द्वारा उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स के दो अन्य खिलाड़ियों अंकित चव्हाण और अजय चंदीला के साथ गत 16 मई को मुंबई में गिरफ्तार किया था और इसी मामले में उन्हें 27 दिन जेल में गुजारने के बाद जमानत पर रिहा किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *