अपने Biopic में, सचिन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्रिकेट के मैदान से देश के ‘भारत रत्न’ बनने के बाद सचिन अपने उपर बनने वाली फिल्म में ‘मास्टर ब्लास्टर’ की भूमिका करेंगे. यूं तो कैमरे का सामना सचिन ने पहले से ही किया हुआ है परन्तु पहली बार वे लंदन के निर्देशक जेम्स अस्र्काइन के निर्देशन में बल्ला घुमायेंगे. इससे पहले तक सचिन ने देश के लिया खेला है अब उन्हें बॉक्स ऑफिस को ध्यान में रखकर खेलना पड़ेगा. क्रिकेट में धूम मचाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अब फिल्म के क्षेत्र में मैदान मारने जा रहे हैं. वह अपने जीवन पर बनने वाली फिल्म में स्वयं की भूमिका निभाएंगे. फिल्म 2015 में रिलीज होगी. मुंबई की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ‘200 नॉट आउट’ ने वर्ल्ड स्पोर्ट्स ग्रुप संस्था के तालमेल से यह फिल्म बनाने की सोची है, जिसका नाम फिलहाल तय नहीं है.

‘200 नॉट आउट’ के संस्थापक रवि भागचंदक ने एक बयान में कहा कि फिल्म का निर्देशन लंदन के लेखक-फिल्मकार जेम्स अस्र्काइन करेंगे.


सचिन फिल्म में अभिनय करने के अलावा इसमें और भी योगदान देंगे.

सचिन ने अपने 24 वर्षो के लंबे क्रिकेट करियर में 200 मैचों में 53.78 की औसत से 15,921 रन बनाए. टेस्ट मैचों और 50 ओवर प्रारूप में भी उनके खाते में बल्लेबाजी के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड हैं. उन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में क्रिकेट के मैदान में कदम रखा. उल्लेखनीय है सचिन तेंदुलकर को वर्ष 2014 में भारत रत्न की उपाधि से नवाज़ा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!