सेक्स कॉमेडी से सैफ को परहेज नहीं

मुंबई | संवाददाता : सैफ अली खान का कहना है कि उन्हें सेक्स कॉमेडी करने में कोई बुराई नज़र नहीं आती. सैफ अली खान का कहना है कि शर्त केवल इतनी भर है कि इस तरह की कॉमेडी में किसी तरह की अश्लीलता नहीं हो और उसमें भरपूर मनोरंजन हो.

गौरतलब है कि सैफ अली खान साजिद खान की कॉमेडी फिल्म ‘हमशकल्स’ में आ रहे हैं और कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ढेर सारी अश्लील बातें और दृश्य उपस्थित हैं. जाहिर है, ऐसे में सैफ अली खान के लिये ज़रुरी है कि वे सेक्स कॉमेडी के पक्ष में बयानबाजी करें. इस फिल्म में सैफ अली खान ने अपने ससुर रणधीर कपूर की नकल की है.


सैफ अली खान ने कहा कि दूसरों की आवाज की नकल उतारना काफी मुश्किल है. मुझे नहीं लगता मैं एक अच्छा नकलची कलाकार हूं. सैफ ने कहा कि उन्होंने अपने ससुर रणधीर कपूर को इसे नहीं दिखाया है. उन्होंने कहा कि उनकी अभिनेत्री पत्नी करीना कपूर ने रणधीर की आवाज की नकल का कुछ हिस्सा देखा है और उसे यह मजेदार लगा.

लेकिन इन सबसे परे सैफ का कांटा सेक्स कॉमेडी पर अटक गया है. अब सैफ अली ख़ान को यह कौन बताये कि परदे पर जब सेक्स आएगा तो उसके साथ अश्लीलता तो आएगी ही. भारत में इस तरह की हरेक कोशिश फूहड़ कामेडी से अधिक कुछ और नहीं रही है. ऐसे में उनका यह तर्क कि सेक्स कॉमेडी में अश्लीलता न हो जैसी बात ठीक वैसी ही है कि मटन तो मैं खाना चाहता हूं, बस शर्त इतनी भर है कि किसी जीव की हत्या नहीं होनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!