सलमान का बयान Unfortunate: आमिर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर के अनुसार सलमान का रेप वाला बयान परफेक्ट नहीं है. उन्होंने एक कार्यक्रम में इसे दुर्भाग्यपूर्ण तथा असंवेदनशील करार दिया. अभिनेता-निर्माता आमिर खान ने सोमवार को दोस्त सलमान खान के ‘दुष्कर्म’ संबंधी विवादस्पद बयान को दुर्भाग्यपूर्ण और असंवेदनशील करार दिया. अपनी आगामी फिल्म ‘दंगल’ के पोस्टर लांच पर जब आमिर से सलमान के विवादस्पद बयान के बारे में प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कहा, “मैं वहां मौजूद नहीं था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने जो कुछ कहा, वह या तो दुर्भाग्यपूर्ण था या असंवेदनशील.”

Aamir Khan Reacts On Salman Khan’s Rape Remark

‘अंदाज अपना अपना’ फिल्म में आमिर के सह-कलाकार सलमान को जब कोई सुझाव देने के बारे में अभिनेता से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “नहीं, मैं उनसे बात नहीं करूंगा और मैं किसी को सुझाव देने वाला कौन हूं?”

सलमान ने अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के संदर्भ में कहा था कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान ‘दुष्कर्म की शिकार महिला जैसा महसूस होता था, क्योंकि वह इतने थक जाते थे कि शूटिंग के बाद उनके लिए चलना-फिरना और खड़ा होना भी मुश्किल हो जाता था.’

उनके इस बयान से निराश राष्ट्रीय महिला आयोग और शिवसेना ने सलमान से इस बयान पर माफी मांगने के लिए कहा.

महिला आयोग को सलमान को भेजे गए नोटिस का जवाब अभिनेता के वकील के जरिए मिला, लेकिन आयोग का कहना है कि इसमें अभिनेता ने माफी नहीं मांगी है.

महिला आयोग ने अब सलमान को समन भेजकर निजी तौर पर आठ जुलाई को पेश होने के लिए कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *