सलमान फरार हो गये थे

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के ‘दबंग खान’, सलमान नशे में एक्सीडेंट करने के बाद मदद के बजाये फरार हो गये थे. सलमान के खिलाफ यह आरोप अदालत में अभियोजन पक्ष ने लगाया. जाहिर है कि निजी जिंदगी में भी सलमान खान ने एक आम नशेड़ी की तरह ही बर्ताव किया अन्यथा फिल्मी हीरों तो घायलों की मदद करता. हालांकि सलमान ने नशे में होने तथा गाड़ी चलाने से इंकार किया. हिट एंड रन मामले में अभियोजन पक्ष ने मंगलवार को कहा कि दुर्घटनास्थल पर पीड़ितों की मदद करने के बजाय सलमान खान फरार हो गए थे और इस मामले में दो गवाहों की गवाही का हवाला दिया. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश डी.डब्ल्यू.देशपांडे के समक्ष अंतिम सुनवाई के दौरान सरकारी वकील प्रदीप घारत ने कहा, “आरोपी के आचरण का विश्लेषण और व्याख्या की गई है और यह उन्हें दोषी साबित करता है.”

गवाह फ्रांसिस फर्नाडिस की गवाही का हवाला देते हुए घारत ने कहा कि उनका बयान यह स्पष्ट करता है कि घटना के बाद सलमान खान घटनास्थल से फरार हो गए थे.


उन्होंने हालांकि इस बात की ओर इशारा किया कि नशे में होने के कारण सलमान यह नहीं समझ सके कि दुर्घटनास्थल की जगह एक तीखा मोड़ था.

इससे पहले सलमान ने दुर्घटना के वक्त खुद गाड़ी चलाने और घटना वाली रात शराब के नशे में होने से भी इंकार किया था.

गवाह पांडे की गवाही की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने सलमान को कार की दाईं तरफ से निकलते हुए देखा था, जिसके बाद तीनों एक कार में बैठकर दुर्घटनास्थल से फरार हो गए. सलमान के कार के दांई ओर से निकलने का अर्थ है कि गाड़ी वहीं चला रहें थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!