‘मैं विराट जैसा चिकना नहीं’: सलमान

मुबंई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान ने अनुष्का के विराट को ‘चिकना छोरा’ की उपाधि दी है. सलमान की यह उपाधि क्रिकेटर विराट कोहली के प्रशंसकों को पसंद नहीं आयेगी खासकर जब उन्होंने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पहला शतक बनाया हो तब. सलमान खान ने अनुष्का के विराट से अपनी तुलना पर कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं विराट कोहली जैसा हूं. मैं उतना चिकना नहीं दिखता हूं यार”. माना कि सलमान फिल्मों में ‘दबंग’ बन जाते हैं परन्तु अनुष्का के विराट क्रिकेट के मैदान में बिना किसी रीटेक के शतक बना लेते हैं.

सलमान और विराट कोहली में एक समानता है कि दोनों कुंवारे हैं तथा उनके प्रम प्रसंगों से अखबार के पन्ने भरे रहते हैं. विराट कोहली जहां अनुष्का के विराट के तौर पर जाने जाते हैं वहीं सलमान खान ने अब तक कई बॉलीवुड के अभिनेत्रियों के हां-ना, हां-ना कहकर टरका दिया है. सलमान ने अपने प्रं प्रसंगों के बारे में बताया, “कई बार मैं शादी करते-करते रह गया, क्योंकि ईश्वर मुझ पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं. आप मेरी इस बात का मतलब शादीशुदा लोगों से पूछ सकते हैं. लेकिन किसी न किसी दिन तो किस्मत दगा देगी ही और मुझे लगता है कि जल्द ही ऐसा होनेवाला है. लेकिन शादी से ज्यादा मुझे बच्चे पसंद है. जहां तक मुझे लगता है कि बिना शादी किए ऐसा कैसे संभव है. इसलिए शादी तो करनी ही पड़ेगी.”

विश्व कप के मुकाबले के समय विराट के साथ ही अनायस ही अनुष्का का नाम आ जाता है वहीं, सलमान भी श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन के ‘चिकनाई’ के दीवाने हैं तथा उसके पीछे पड़े रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *