कलारचना

@BeingSalmanKhan ट्विटर के करोड़पति

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड में ‘बिग बी’ तथा ‘किंग खान’ के बाद ‘दबंग खान’ भी ट्विटर पर करोड़पति बन गये हैं. इनके अलावा बालीवुड के बाकी सेलिब्रिटीज ट्विटर पर अभी लखपति ही हैं. ट्विटर पर सलमान खान के एकाउंट @BeingSalmanKhan के 1 करोड़ फालोअर्स हैं. गौर करने वाली बात यह है कि सलमान के द्वारा ट्विटर पर अपना अकाउंट खोलने के 7 दिनों में ही उनके फालोअर्स की संख्या 50,000 हो गई थी. सलमान खान के ट्विटर पर करोड़पति बनने से पहले ही अमिताभ बच्चन तथा शाहरुख खान के 1 करोड़ से ज्यादा फालोअर्स है. ट्विटर पर अमिताभ का अकाउंट @srbachchan तथा शाहरुख का @imsrk के नाम से अकाउंट है.

उल्लेखनीय है कि आजकल के चलन के अनु्सार किसी का कद तय करने से पहले देका जाता है कि उसके ट्विटर पर चाहने वाले कितने हैं. 1 अरब 25 करोड़ की आबादी वाले देश में ट्विटर पर 1 करोड़ के फालोअर्स होना गर्व की बात मानी जाती है. बहरहाल अपने सल्लू मिंया ने भी इस सूची में अपना नाम दर्ज करवा लिया है. सलमानखान वैसे भई अपने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं जिस पर ट्विटर ने भी अपना ठप्पा लगा दिया है.

सलमान, अमिताभ तथा शाहरुख खान के अलावा सैकड़ों की तादात में बालीवुड के सेलेब्रिटीज ने ट्विटर पर अपना अकाउंट खोल रखा है. सलमान खान ने अपने 25 वर्षो के फिल्मी करियर में इतना नाम कमाया है जिसे देखकर कईयों को रश्क होता है. सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

error: Content is protected !!