सलमान के साथ बॉलीवुड को राहत

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: जान बची तो लाखों पाये के अंदाज में सलमान खान की सजा स्थगित कर देने से बॉलीवुड ने चैन की सांस ली है. खासकर सलमान के साथ जिन लोगों ने काम किया है उन्होंने सलमान को एक नेक इंसान करार देते हुये बाम्बो हाई कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. ऐसा लग रहा है कि सलमान कोौ नहीं, बॉलीवुड को सजा सुनाई गई थी. वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में शुक्रवार को बंबई उच्च न्यायालय ने सलमान खान को निचली अदालत द्वारा दी गई पांच साल कारावास की सजा स्थगित कर दी. उच्च न्यायालय के इस फैसले से न सिर्फ सलमान के परिवार ने राहत की सांस ली है, बल्कि बॉलीवुड हस्तियां जैसे सतीश कौशिक और मीका सिंह के लिए भी यह राहत भरी खबर है. लेखक-निर्देशक जोड़ी साजिद-फरहाद के साजिद सामजी ने कहा, “यह केवल खान परिवार के लिए ही बड़ी राहत नहीं है. यह पूरे फिल्म उद्योग के लिए बड़ी राहत है. वह लाखों में एक हैं और अगर मैं दूसरे शब्दों में कहूं तो जो कुछ भी उन्होंने किया है उसका उन्हें फायदा मिल रहा है.”

उन्होंने कहा, “हम उनके लिए प्रार्थना कर रहे थे और मैं उनके लिए खुश हूं. आज हम जो कुछ भी हैं उन्हीं की बदौलत हैं. उन्होंने कई सारे नए लोगों को मौका दिया है.”

सलमान खान के साथ फिल्म ‘जय हो’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री डेजी शाह ने ट्वीट किया, “किसी व्यक्ति की नेकियों पर भगवान भी गौर करते हैं.. अच्छे काम कभी व्यर्थ नहीं जाते. आप सभी का प्रार्थनाओं और प्यार के लिए शुक्रिया.”

सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में ‘जुम्मे की रात’ गाना गाने वाले मीका सिंह इस फैसला से बहुत खुश हैं.

उन्होंने ट्वीट किया, “सलमान खान को मेरी शुभकामनाएं और मुझे 200 प्रतिशत यकीन है कि भगवान भी उन लोगों की सहायता करता है जो दूसरों की सहायता करते हैं. प्रार्थनाएं करना जारी रखें. अगर दुआ दिल से हो तो जरूर पूरी होती है.. सलमान खान के सभी प्रशंसकों को उनकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं बहुत खुश हूं.”

फिल्म निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक ने ट्वीट किया, “सलमान खान और उनके परिवार के लिए खुश हूं. सभी प्रार्थनाएं स्वीकार कर ली गईं.. जय महासर मां.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *