ताज़ा खबरदेश विदेश

सलमान को 5 साल की सज़ा

जयपुर | डेस्क: काले हिरण शिकार के मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी पाया गया है. उनके अलावा शेष आरोपियों को स्थानीय अदालत ने बरी कर दिया है. अदालत ने सलमान खान को पाँच साल की सजा सुनाई है.

1998 में जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र में दो काले हिरणों का शिकार करने के आरोप में सलमान ख़ान और पांच अन्य पर ये मुक़दमा दर्ज किया गया था. सलमान ख़ान के साथ फ़िल्म अभिनेता सैफ़ अली ख़ान और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम का भी इसमें नाम थे.

अदालत ने सलमान ख़ान को दोषी क़रार दिया है और बाक़ी सभी को बरी कर दिया. 1998 में जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र में दो काले हिरणों का शिकार करने के आरोप में सलमान ख़ान और पांच अन्य पर ये मुक़दमा दर्ज किया गया था.

अदालत ने सलमान ख़ान को दोषी क़रार दिया और बाक़ी सभी को बरी कर दिया है. अभियोजन पक्ष ने इस मामले में कुल 28 गवाह अदालत में पेश किए.

सलमान खान पिछले 20 सालों से इस तरह के कई मामलों में आरोपी रहे हैं लेकिन अधिकांश मामलों में सबूत और गवाहों के अभाव में वे बचते रहे हैं.काले हिरणों के मामले में भी 20 सालों तक सुनवाई के टलते रहने के कारण उन्हें भारी राहत मिलती रही है और वे अपनी ऐशो-आराम की जिंदगी गुजारते रहे हैं, फिल्में करते रहे हैं, बिग बॉस बनते रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!