झाड़ू लगा सलमान ने मोदी को मोह लिया

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से बालीवुड के खान ब्रदर्स में से सलमान खान जुड़ गयें है. सलमान खान ने आमिर खान को भी इस स्वच्छ भारत अभियान के लिये नामित किया है. बहरहाल, प्रधानमंत्री मोदी ने सलमान खान के स्वच्छ भारत अभियान में जुड़कर मुंबई के करजात इलाके की सफाई करने की प्रसंसा की है. मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “सलमान का प्रयास महत्वपूर्ण है, यह स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ने के लिए कई लोगों को प्रेरित करेगा.” जाहिर है कि बालीवुड के हस्तियों के इस अभियान से जुड़ने से इसमें तेजी आयेगी. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने गांधी जयंती के अवसर पर दो अक्टूबर को स्वच्छ भारत मिशन की शुरुआत की थी, जिसका लक्ष्य अगले पांच साल में भारत को पूरी तरह स्वच्छ बनाना है. आमिर खान पहले ही सत्यमेव जयते के माध्यम से लोगों की समस्याओं को उटाते रहें हैं. उनके स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ने से मोदी के इस मिशन की सफलता निश्चिंत है.

सलमान ने मंगलवार को मुंबई के करजात इलाके की सफाई की . उन्होंने अपनी टीम के साथ एक तस्वीर भी साझा की. अभिनेता नील नीतिन मुकेश उनकी टीम का हिस्सा थे, जिन्होंने हाथ में झाड़ू ले रखा था और इलाके की सफाई कर रहे थे.

इसके बाद उन्होंने फेसबुक पर अपने प्रशंसकों और ट्विटर फॉलोअर को नामित किया और कहा, “हममें से हर कोई बदलाव ला सकता है.”

उन्होंने इसके बाद आठ लोगों को नामित किया और ट्विट किया, “मैंने आमिर खान, अजीम प्रेमजी, चंदा कोचर, उमर अब्दुल्ला, प्रदीप धूत, रजत शर्मा, रजनीकांत और विनीत जैन को नामित किया है.” सलमान खान के द्वारा नामित हस्तियों में आमिर खान, रजनीकांत फिल्मों से, अजीम प्रेमजी तथा चंदा कोचर उद्योग जगत से तथा उमर अब्दुल्ला राजनीति से हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *