सलमान ने नहीं किया कभी सेक्स

मुंबई | डेस्क : अभिनेता सलमान खान का कहना है कि वे अभी तक कुंवारे हैं और उन्होंने आज तक कभी सेक्स नहीं किया है. सलमान खान के इस बयान को लेकर उनके फैंस का मानना है कि सलमान खान की हाल के दिनों में आई फिल्मों ने कोई धमाल नहीं मचाया है और ऐसी स्थिति में उनके लिये यह जरुरी है कि वो खबरों में बने रहें. वैसे यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि सलमान खान ऐसे लोगों में शुमार रहे हैं, जो हर पखवाड़े एक नई गर्ल फ्रेंड के साथ इश्क फरमाते नज़र आते हैं. ऐसे में सलमान खान का ताजा बयान केवल मीडिया में बने रहने की एक कोशिश का हिस्सा भर है.

अपनी फिल्मों के उत्तराधिकारी के बतौर सलमान खान पहले ही कह चुके हैं कि नवाजुद्दिन सिद्धकी उनके उत्तराधिकारी हो सकते हैं. उका कहना है कि हमारे ‘किक’ फिल्म से ही अच्छे संबंध रहे हैं. मुझे लगता है कि वह धीरे-धीरे सलमान खान में बदल रहे हैं और मैं नवाजुद्दीन में. सलमान खान का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ दर्शकों को हैरान कर देगी. सलमान ने फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान यह बयान दिया. इस फिल्म का निर्माण अभिनेता के घरेलू प्रोडक्शन में हुआ है. सलमान ने कहा, “लोग इस फिल्म को देखकर काफी हंसेंगे. यह बिल्कुल अलग प्रकार की फिल्म है. नवाजुद्दीन इसमें एक छोटे गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो गलियों में क्रिकेट के चैम्पियन हैं और अचानक गलती से गोल्फ में आ जाते हैं और एक गोल्फ खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करते हैं.”


इस फिल्म में नवाजुद्दीन को एक गरीब इंसान के किरदार में दिखाया गया है, जो अचानक खेल जगत का हीरो बन जाता है और सबसे अमीर माने जाने वाले खेल गोल्फ में कदम रखता है. वह अपने जीवन के प्यार को पाने के लिए इस खेल में उतरता है. इसमें उनकी प्रेमिका की भूमिका एमी जैक्सन निभा रही हैं.

सोहेल खान ने इस फिल्म की शूटिंग 38 दिनों के भीतर पूरी की और इसका श्रेय उनकी पूरी टीम को देते हुए कहा, “हम सुबह जल्दी उठते थे और हमने काफी महत्वपूर्ण स्थलों पर इसकी शूटिंग की है. हमने इस फिल्म के लिए गोल्फ के विशेषज्ञों की सहायता ली.” सोहेल का कहना है कि वह खेल पर आधारित एक फिल्म बनाना चाहते थे और इसलिए उन्होंने गोल्फ को चुना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!