सलमान ने कहा, शुक्रिया

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान ने मुसीबत के समय साथ देने के लिये अपने प्रशंसकों को धन्यवाद कहा है. सलमान के समान ही उकी बहन सलमा ने भी लोगों का शुक्रिया अदा किया है. बंबई उच्च न्यायालय से 2002 के हिट एंड रन मामले में मिली पांच साल कैद की सजा स्थगित होने और जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है. सलमान ने शुक्रवार रात ट्विटर पर लिखा, “मेरे लिए दुआ करने वाले और मेरा समर्थन करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद, मेहरबानी, शुक्रिया.”

सलमान की बहन अर्पिता ने भी अपने भाई के निरंतर समर्थन के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.

अर्पिता ने ट्विटर पर लिखा, “आप के प्यार, सहयोग और दुआओं के बिना यह संभव नहीं होता. तह-ए-दिल से आपका शुक्रिया.”

शुक्रवार को सजा स्थगित होने के कुछ ही घंटों बाद सलमान के ब्रांद्रा स्थित निवास के बाहर उनके प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

सलमान सफेद शर्ट पहने अपने घर की बालकनी पर आए और अपने प्रशंसकों के प्रति कृतज्ञता जाहिर की.

सलमान के साथ उनके पिता सलीम, मां सलमा, भाई अरबाज और बहन अर्पिता भी मौजूद थीं.

बुधवार को सजा सुनाए जाने बाद सलमान की मां सलमा बीमार हो गई थीं.

सलमान को सितंबर, 2002 में उनकी टोयोटा लैंड कूजर कार से हुई दुर्घटना में गैरइरादतन हत्या, बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने और अन्य अपराधों का दोषी ठहाया गया था. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गए थे. सलमान तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाने के भी दोषी हैं.

‘वांटेड’ अभिनेता सलमान पर 1999 में आई फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान एक काले हिरण का शिकार करने के अपराध में राजस्थान की एक अदालत में भी एक मुकदमा चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *