‘पीके’ के ‘बाडीगार्ड’ बनेंगे ‘दबंग’ खान?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड में अभिनेत्रियों पर ‘दबंगई’ दिखाने के लिये मशहूर सलमान खान ने अब फिल्म ‘पीके’ के समर्थन में फिर से ‘दबंग’ बनने का फैसला किया है. परन्तु इस बार उनकी ‘दबंगई’ फिल्मी पर्दे पर या वास्तविक जीवन में नहीं देखी जा सकती है क्योंकि सलमान भाई ने ‘पीके’ का समर्थन ट्वीटर के माध्यम से किया है. ट्वीटर पर सलमान खान ने अपने प्रशंसकों के समक्ष ‘पीके’ के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों पर चिंता जाहिर की है तथा कहा है कि यह एक शानदार फिल्म है. जाहिर है कि फिल्मी ‘दबंग’ इस बार नाप-तौलकर अपनी बात कह रहें हैं. लाख भाई सही, उन्हें रहना तो मुंबई में ही है इसलिये सीधे टक्कर से सलमान खान बच रहें हैं. उल्लेखनीय है कि सलमान खान ‘पीके’ का समर्थन ‘दबंग’ बनकर तथा ‘किक’ चलाकर नहीं कर रहें हैं अन्यथा उन्हें भी संगठनों द्वारा ‘वांटेड’ घोषित कर देने का डर सता रहा है.

इसे इस तरह से कहा जा सकता है कि सलमान खान ‘पीके’ का समर्थन ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ कर रहें हैं. सुपरस्टार सलमान खान अपने दोस्त आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने इसके खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन को बेमतलब करार देते हुए सवाल किया है कि क्या यह शानदार फिल्म नहीं है? रिलीज के बाद से ही ‘पीके’ विश्व हिंदू परिषद सहित कुछ समूहों के निशाने पर है. वे लोग इसे हिंदू विरोधी और हिंदू परपंराओं का मजाक बताकर इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं.


सलमान ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोध-प्रदर्शनों पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “क्या ‘पीके’ गजब की फिल्म नहीं है?”

राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘पीके’ में अनुष्का शर्मा, संजय दत्त और सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई कर रही है. अब आमिर खान याने की ‘पीके’ संतोष कर सकते हैं कि सलमान खान उनका ‘बाडीगार्ड’ बनने जा रहें हैं.

‘पीके’ पर पढ़े-
भारत का ‘लिटमस टेस्ट’ pk
जबलपुर में pk के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Negative Promotion’ से ‘पीके’ की कमाई बढ़ी
Alien ‘पीके’ के समर्थन में Youth & Bollywood

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!