खुर्शीद ने बताया मोदी को नपुंसक

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: अब सलमान खुर्शीद ने मोदी को नपुंसक बताया है. भाषा की मर्यादा भूलने में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का कोई मुकाबला नहीं है. बेनी वर्मा और सलमान खुर्शीद दो ऐसे कांग्रेसी नेता हैं, जो कभी भी किसी भी के खिलाफ कितनी भी अभ्रदता से बोल डालते हैं. राजाओं महाराजाओं के अंदाज में टिप्पणी करना और धमकाना कोई इनसे सीखे.

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र फर्रुखाबाद के दौरे पर आए खुर्शीद ने अब नरेंद्र मोदी का नाम लिये बिना उन्हें नपुंसक कड डाला. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पद की आकांक्षा रखने वाला एक व्यक्ति क्यों 2002 के दंगों के दौरान कुछ नहीं कर पाया. खुर्शीद ने कहा कि “कुछ लोग आते हैं, हमला करते हैं और चले जाते हैं और आप रक्षा नहीं कर सकते. आप एक मजबूत इंसान नहीं हैं? हम तुम्हें (मोदी) लोगों की हत्या का आरोपी नहीं कहते. हमारा आरोप है कि तुम नपुंसक हो. तुम हत्यारों को रोक नहीं सके.”

खुर्शीद ने कहा कि-“दंगाइयों ने रेल की बोगी में आगजनी की, उस समय राज्य का मुख्यमंत्री कौन था. उसके बाद जो दंगे भड़के और निर्दोष लोगों की जानें गईं, वे किसके कार्यकाल में गईं. जो व्यक्ति सत्ता और शासन में रहकर दंगाइयों पर अंकुश नहीं लगा सका वह प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठकर देश की सुरक्षा कैसे कर सकेगा.”

खुर्शीद ने इससे पहले मोदी की तुलना ऐसे मेंढक से कर दी थी, जो अभी-अभी कुएं से बाहर निकला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *