सलमान करेंगे लूलिया के शो का संचालन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में अफवाहों का बाजार गर्म है कि सलमान खान अपनी नई प्रेमिका लूलिया के एक शो का संचालन करेंगे. बॉलीवुड की खबर है कि लूलिया वंतूर के शो ‘फर्मा वीडीटेलर’ का भारतीय संस्करण बनने वाला है जिसे सलमान ‘बिग बॉस’ की तरह संचालित करेंगे. ‘प्रेम’ के नाम से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सलमान अपनी प्रेमिकाओं के लिये कुछ भी कर गुजरने को हमेशा तैयार रहते हैं. पिछले दिनों वे जैकलीन के साथ श्रीलंका में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंच गये ते जिसके कारण उन्हें भारत आकर तमिलों का गुस्सा झेलना पड़ा था. सुपस्टार सलमान खान इन दिनों रोमानिया की अदाकारा लूलिया वंतूर का कार्यक्रम ‘फर्मा वीडीटेलर’ को सोशल मीडिया पर प्रचारित कर रहे हैं. यह शो अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम ‘द फार्म’ से प्रेरित है.

वंतूर इस शो के दूसरे संस्करण की भी मेजबानी कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह रोमानियाई भाषा में कार्यक्रम की जानकारी दे रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि यह बुधवार से शुरू हो रहा है.

अफवाह है कि सलमान इस शो के भारतीय संस्करण का संचालन कर सकते हैं. उन्होंने लूलिया के इस वीडियो को बुधवार को ट्विटर पर शेयर किया.

सलमान ने कैप्शन में लिखा है, “समझ में आया.”

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मैं काफी समय से इस शो का संचालन करना चाह रहा हूं. यह ‘बिग बॉस’ की तरह है लेकिन खेती पर आधारित है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *