Trendsetter होगी सलमान की ‘प्रेम रतन..’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ बडलीवुड में नये परंपरा की शुरुआत करने जा रही है. अब तक के लीक से ङटकर इसे शुक्रवार की बजाये बुधवार को रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म, सलमान की है इसलिये हिट होना स्वाभिक है. इस फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के बाद हो सकता है कि दूसरी फिल्में भी सप्ताह के बीच में बुधवार को रिलीज होने लगे. इस तरह से सलमान बॉलीवुड के लिये ‘ट्रेड सेटर’ बनने जा रहें हैं. सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ इस दीवाली पर रिलीज होगी. सोमवार को यह घोषणा इसके निर्माताओं ने की. एक फिल्म व्यापार विश्लेषक ने कहा है कि सप्ताह के बीच में बुधवार को रिलीज होने से इसे अच्छी कमाई करने में मदद मिलेगी. आमतौर पर फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं, लेकिन इसके निर्माताओं ने इसे बुधवार को रिलीज करने का फैसला लिया है.

मुंबई में रहने वाले फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श का मानना है कि यह अच्छी कमाई करेगी.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “हां ‘प्रेम रतन धन पायो’ सप्ताह के बीच में 11 नवंबर, बुधवार को रिलीज होगी. यह 5 दिन का सप्ताहांत होगा.”

सूरज बड़जात्या निर्देशित इस फिल्म में सलमान की जोड़ी सोनम कपूर के साथ है.

बड़जात्या ने एक बयान में कहा, “फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ दीपों के त्योहार दीवाली के दौरान रिलीज होगी. इस संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म में सलमान और सोनम हैं, जिससे हमें उम्मीद है कि यह प्यार के भारतीय रूप व आदर्शो के जरिए दर्शकों के दिलों के तारों को छू लेगी.”

कहा गया है कि फिल्म में सलमान एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो उन्होंने अर्से से नहीं निभाया है.

बड़जात्या ने कहा, “वह एक बार फिर ‘प्रेम’ बने हैं, जिसे दर्शकों ने प्यार किया और अपने दिलों में संजोकर रखा है.”

राजश्री प्रोडक्शन्स निर्मित इस फिल्म के जरिए बड़जात्या और सलमान करीब 15 वर्षो के लंबे अंतराल के बाद साथ आ रहे हैं. दोनों की साथ में पिछली फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं'(1999) थी.

फिल्म में नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर, दीपक डोबरियाल, अरमान कोहली और अनुपम खेर भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *