सलमान की हीरोइन सना खान फरार

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘मेंटल’ की हीरोइन सना खान फरार हो गई हैं. उन पर पुलिस में 15 साल की एक लड़की के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. आरोप है कि अपने रिश्ते के एक भाई नावेद खान से शादी के लिये सना ने 15 साल की लड़की का अपहरण करने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस ने 17 साल के एक लड़के समेत नावेद खान, क्षि‍तिज गोपीनाथ दुबे और वि‍स्मि ‍त वि‍लास आंबरे को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि सना खान सबसे पहले पुरुषों के अंडरवियर के विज्ञापन से चर्चा में आई थीं. इस विज्ञापन को अश्लीलता के कारण प्रतिबंधित कर दिया गया था. बाद में सना ने सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं के साथ भी कुछ विज्ञापनों में काम किया है. सना को बिग बॉस नामक एक शो से लोकप्रियता मिली.


ताजा मामले में आरोप है कि फेसबुक पर सना के भाई नावेद खान की एक लड़की से दोस्ती हुई लेकिन नावेद ने जब लड़की पर शादी के लिये दबाव बनाया तो लड़की ने मना कर दिया. यहां तक कि लड़की ने अपना फेसबुक अकाउंट भी बंद कर दिया. इसके बाद नावेद ने लड़की को धमकाना शुरु कर दिया.

आरोप के अनुसार 30 अप्रैल को जब 15 साल की पीड़िता ट्यूशन पढ़ कर लौट रही थी तब नावेद खान ने अपने दोस्तों के साथ उसे बीएमडब्यूी प कार में जबरजस्ती डालने की कोशिश की. लड़की किसी तरह उनके चंगूल से छुटी. लड़की जब भाग कर दूसरे रास्ते से पहुंची तो आरोपी वहां पहले से ही उसकी मां और बहन से झगड़ा कर रहे थे. उनके साथ सना भी थी और उसने कहा कि उसके भाई से शादी नहीं करने का खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा.

इसके बाद पीड़ितों ने हिम्मत करके पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जांच के बाद कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इधर सना खान के प्रवक्ता इस्माइल ने कहा कि सना के खिलाफ मामला जरुर दर्ज हुआ है लेकिन वह इस मामले में वह फरार नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!