सैंड्रा बुलॉक की कमाई 5.10 करोड़ डॉलर

न्यूयार्क | मनोरंजन डेस्क: सैंड्रा बुलॉक ने पिछले साल हालीवुड की अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा की कमाई की है. दूसरे स्थान पर 3.40 करोड़ डालर कमाने वाली अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस हैं. सैंड्रा बुलॉक को यह रुतबा फोर्ब्स पत्रिका द्वारा बनाई गई सूची में हासिल हुआ है.

बुलॉक ने जेनिफर लॉरेंस और जेनिफर एनिस्टन को पीछे छोड़ते हुए फोर्ब्स की महंगी अभिनेत्रियों की ताजा सूची में पहले स्थान पर कब्जा किया है.


फोर्ब्स के अनुसार, “सैंड्रा बुलॉक को फिल्म ‘गै्रविटी’ के लिए इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार नहीं मिला, लेकिन वह सबसे महंगी अभिनेत्री जरूर बन गई हैं. ‘ग्रैविटी’ की वजह से ही बुलॉक हमारी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की नई 2014 सूची में सबसे ऊपर हैं. उन्होंने जून 2013 से जून 2014 के बीच 5.10 करोड़ डॉलर अर्जित किए हैं.”

दूसरे स्थान पर अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस हैं, जिन्होंने मात्र 23 साल की उम्र में 3.40 करोड़ डॉलर ‘द हंगर गेम्स’ कमाए हैं. जबकि जेनिफर एनिस्टन 3.10 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर रही हैं.

चौथे स्थान पर अभिनेत्री ग्वेनिथ पाल्ट्रो हैं, जिनकी कमाई 1.90 करोड़ डॉलर है और पांचवे स्थान पर एंजेलीना जोली और कैमरन डियाज हैं जिन्होंने 1.80 करोड़ डॉलर कमाए हैं. स्कॉरलेट जोहांसन 1.70 करोड़ डॉलर के साथ छंठवें स्थान पर रही हैं.

हॉलीवुड की 10 सबसे महंगी अभिनेत्रियों में एमी एडम्स, नताली पोर्टमैन और क्रिस्टीन स्टीवर्ट का भी नाम शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!