‘जज्बा’ में संजय दत्त, एक अफवाह

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘जज्बा’ की शूटिंग में सबसे मिलने पहुंचे संजय दत्त को लेकर अफवाहें फैल गई है कि वे इस फिल्म में कैमियो की भूमिका कर रहें हैं. संजय दत्त के दोस्त तथा ‘जज्बा’ के निर्माता-निर्देशक संजय गुप्ता ने अफवाहों का खंडन किया है. निर्माता-निर्देशक संजय गुप्ता ने रविवार को इस बात का खंडन किया कि उनके करीबी दोस्त अभिनेता संजय दत्त उनकी आगामी फिल्म ‘जज्बा’ में अतिथि भूमिका में हैं. संजय दत्त 30 दिनों की पैरोल पर रिहा होने के बाद फिल्म ‘जज्बा’ के सेट पर पहुंचे थे, जिसके बाद इन कयासों का दौर शुरू हो गया. इस फिल्म के साथ अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन वापसी करने जा रही हैं.

गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा, “बावले हो गए हैं क्या सब? ये अफवाहें कहां से आती हैं?”

संजय गुप्ता के लिए फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन खास रहा, जब उनके दोस्त संजय दत्त पैरोल पर रिहा होने के बाद उनकी फिल्म के सेट पर पहुंचे.

ऐश्वर्य के साथ शूटिंग के आखिरी दिन गुप्ता ने लिखा, “आज ऐश्वर्य राय बच्चन के साथ शूटिंग का आखिरी दिन है. सेट पर खास आंगतुक आए, मैंने उनसे व्यक्तिगत रूप से यहां आने का अनुरोध किया था.”

गुप्ता ने संजय को सच्चा सुपरस्टार बताते हुए कहा, “जब संजय सेट पर आये तो ऐश्वर्य राय के साथ फिल्म निर्माण से जुड़े सभी लोगों के लिए भावुक क्षण था.”

उन्होंने बताया, “संजू शहर में थे और मैंने उनसे अनुरोध किया कि वापस जाते समय हमारी फिल्म के सेट पर आएं. संजय ने सेट पर पहुंच कर सभी को उपकृत किया.”

संजय दत्त अपनी बेटी की नाक की सर्जरी के लिए रिहा हुए हैं और इससे पहले दत्त और गुप्ता ने साथ में ‘कांटे’, ‘मुसाफिर’ और ‘जंग’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं.

एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जज्बा’ में इरफान खान और शबाना आजमी भी हैं. फिल्म नौ अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. इस फिल्म के माध्यम से ऐश्वर्य राय बच्चन फिर से बॉलीवुड में पदार्पण कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *