संजय दत्त परसों रिहा होंगे

पुणे | मनोरंजन डेस्क: फिल्म अभिनेता संजय दत्त महाराष्ट्र की यरवदा जेल से एक दिन बाद अपने ‘अच्छे व्यवहार’ के चलते रिहा हो जाएंगे. संजय दत्त 12 मार्च, 1993 के श्रृंखलाबद्ध मुंबई विस्फोट मामले में अवैध हथियार रखने के लिए पांच साल की बची सजा काटने के बाद रिहा होंगे. उन्हें तय समय से कई दिन पहले रिहाई दी जा रही है.

उन्हें 2007 में उनकी संलिप्तता सिद्ध होने पर छह साल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन 18 माह की सजा काटने के बाद एक उच्च न्यायालय में अपील लंबित होने की वजह से उन्हें जमानत मिल गई.


मार्च 2013 में उच्च अदालत ने उन्हें बाकी बची सजा जेल में काटने का आदेश दिया. फिल्म नगरी मुंबई में 1993 में हुए सिलसिलेवार बम विस्फोटों में करीब 300 लोग मारे गए थे.

एक अधिकारी ने कहा कि संजय 25 फरवरी को सुबह लगभग नौ बजे जेल से बाहर आएंगे और उनकी पत्नी मान्यता, बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य उनकी अगवानी करेंगे.

अधिकारी ने नाम जाहिर न करने के अनुरोध के साथ कहा कि जेल प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से दत्त परिवार की ओर से प्रस्तावित एक छोटे स्वागत समारोह के अनुरोध को खारिज कर दिया, क्योंकि दत्त के तमाम प्रशंसकों और मीडियाकर्मियों के वहां उपस्थित रहने की संभावना है.

संबंधित खबरें-

‘खलनायक’ की रिहाई तय

‘मुन्नाभाई’ ने माफी नहीं मांगी

Bollywood को ‘खलनायक’ का इंतजार

‘खलनायक’ की बायोपिक अगले साल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *