कलारचना

B’wood में रेप नहीं होता!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सौम्या टंडन ‘भाभी जी’ का कहना है बॉलीवुड में रेप नहीं होता है. इसका खुलासा पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने किया है. शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया है कि जब उसने अपनी सहकर्मी सौम्या टंडन को ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोडेयूसर संजय कोहली द्वारा यौन उत्पीड़न के बारे में बताया था तो सौम्या ने कहा था हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता शिल्पा! अब सौम्या टंडन के इस कथन का क्या अर्थ निकाला जाये? कि डरो मत रेप नहीं होता है या यौन उत्पीड़न रेप नहीं है? बहरहाल, शिल्पा शिंदे ने यौन उत्पीड़न मामले में सौम्या टंडन को भी घसीट लिया है.

शिल्पा का मानना है कि सौम्या ने ये बातें प्रोड्यूसर संजय की पत्नी बिनैफर को ज़रूर बताई होंगी क्योंकि दो दिन बाद ही उसने मुझसे कहा कि तुम शो छोड़कर जा सकती हो. तुम्हें अगर मेरा पति हॉट- सेक्सी कह दे तो पता नहीं तुम्हें क्या लगता है. इससे बेहतर है कि तुम जाओ, वरना मैं तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूंगी.

इस बारे में सौम्या टंडन का कहना है कि पता नहीं शिल्पा की दिक्कत क्या है. मैं कभी भी किसी भी महिला के साथ ऐसा होते नहीं देखूंगी. पर मुझे इस बारे में कभी कुछ नहीं बताया गया तो मैं क्या सलाह देती.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

उल्लेखनीय है कि शिल्पा शिंदे ने संजय कोहली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि संजय उसे ज़बर्दस्ती गले लगाकर उसके स्तन और कमर पर हाथ लगाता और फिर सॉरी कहकर टाल देता. वह चुप रहती थी क्योंकि उसका वहां काफी पैसा फंसा हुआ था. शिल्पा का कहना है कि उसने उनकी पत्नी से भी शिकायत की पर उन्होंने मुझे शो से निकालने की धमकी दे दी और मेरा करियर बर्बाद करने की धमकी दी.

error: Content is protected !!