आलिया, रणबीर के फोटो का रहस्य?

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड में रणवीर सिंह तथा आलिया भट्ट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. सस्पेंस इस बात का है कि दोनों साथ में कोई फिल्म कर रहें या विज्ञापन? हाल ही में इऩ दोनों की दो तस्वीरें लीक हुई हैं जिससे उनके साथ में किसी फिल्म या विज्ञापन में काम करने का संकेत मिल रहा है. अब बिना फिल्म या विज्ञापन के एक साथ तस्वीर तो किसी कार्यक्रम की ही हो सकती है जिसके बारें में कोई खबर नहीं है. इसलिये बॉलीवुड में कयासो का बाजार गर्म है कि दोनों एक साथ जब एक फ्रेम हैं तो जरूर किसी फिल्म या विज्ञापन का मामला है.

हालांकि रणवीर तथा खुद आलिया ने इसका अब तक खुलासा नहीं किया है. अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जल्द साथ नजर आ सकते हैं. अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि वे दोनों साथ में फिल्म में काम करेंगे या विज्ञापन में. मीडिया के हाथ हाल में कुछ तस्वीरें लगी हैं, जिनमें से एक में आलिया कुछ हद तक टैक्सी ड्राइवर की पोशाक में दिखीं. वहीं, रणवीर एक आम लड़के के अवतार में नजर आए. उनके बालों में ढेर सारा तेल लगा हुआ है और कंधे पर एक बैग है.

दूसरी तस्वीर में आलिया गहरे भूरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और रणवीर चीते के प्रिंट वाली जैकेट पहने हुए हैं. उनके चेहरे पर शरारत भरी मुस्कान है.

यह फिल्म है या विज्ञापन, इसका खुलासा होना अभी बाकी है, लेकिन यह जानना बहुत दिलचस्प होगा कि उन दोनों को साथ में क्यों कास्ट किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *