शबाना आजमी लंदन से…

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: लंदन से शबाना आज़मी ने अपने प्रशंसकों को ट्वीट किया है कि वह बीबीसी के शो ‘कैपिटल’ की शूटिंग में व्यस्त है. शबाना ने कहा है कि इस समय वह बाफ्टा पुरस्कार के लिये नामित कलाकारों के साथ शूटिंग कर रही हैं. बॉलीवुड की प्रख्यात अभिनेत्री शबाना आजमी बीबीसी वन के टीवी शो ‘कैपिटल’ में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग में इन दिनों वह लंदन में व्यस्त हैं. इस टीवी शो का निर्देशन यूरोज लिन कर रहे हैं, जो ‘हैप्पी वैली’ और ‘डॉक्टर हू’ जैसे बेहद लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों के लिए जाने जाते हैं.

यह टीवी शो जॉन लांचेस्टर द्वारा रचित एवं समीक्षकों द्वारा बेहद सराही गई और बेस्टसेलर रही पुस्तक ‘कैपिटल’ पर आधारित होगी और इसी शीर्षक से बन रही है.


शबाना ने सोमवार को ट्वीट किया, “यहां लंदन में मैं इसकी शूटिंग कर रही हूं और बाफ्टा अवार्ड के लिए नामांकित कलाकारों टॉबी जोंस, एम्मा जोंस और अदील अख्तर के साथ काम कर रही हूं. यूरोज लिन इसका निर्देशन कर रहे हैं.”

शबाना ने एक लिंक भी शेयर किया है, जहां टीवी शो से जुड़ी बातें विस्तार में दी गई हैं, जिसकी शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है.

बीबीसी की वेबसाइट पर प्रसारित रपट के अनुसार, इस टीवी शो में शबाना के साथ टॉबी जोंस, लेस्ली शार्प, वून्मी मोसाकू, अदील अख्तर, राशेल स्टर्लिग, गेम्मा जोंस, रॉबर्ट एम्स, ब्रायन डिक और रादोस्लाव कैम भी काम कर रहे हैं.

कुडोज प्रोडक्शन कंपनी इसका निर्माण कर रही है.

यह शो दक्षिण लंदन की एक सड़क पर है, जो जमीन की कीमतों में आई उछाल के बाद तेजी से बदल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!