आज शाहिद की होंगी मीरा

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: शाहिद कपूर तथा मीरा आज एक दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बंध जायेंगे. इस शादी के समारोह में केवल करीबी लोगों को बुलाया गया है. शादी की रिसेप्शन 12 जुलाई को मुंबई में होगी. पिछले काफी समय से शाहिद और मीरा के शादी चर्चे चल रहे थे. बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की शादी की तैयारियां सेमवार को जोरों पर दिखीं. उनके परिजन पहुंच गए हैं और मेहमानों का आना जारी है. वैवाहिक स्थल गुड़गांव में है. इसके लिए वहां एक होटल में 50 कमरे बुक कराए गए हैं. जाने-माने अभिनेता पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे शाहिद कपूर दिल्ली विश्वविद्यालय के लेडी श्रीराम कॉलेज की ग्रेजुएट मीरा राजपूत संग परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं. दोनों धार्मिक समूह राधा स्वामी सत्संग ब्यास से जुड़े होने के चलते एक-दूसरे के संपर्क में आए. शाहिद, मीरा से 12 साल बड़े हैं.

शाहिद के परिजनों ने शादी के लिए रविवार रात से गुड़गांव के होटल ट्राइडेंट आना शुरू कर दिया और यह सिलसिला लगातार जारी है.


सोमवार को पिता पंकज कपूर और शाहिद की दूसरी मां सुप्रिया पाठक के कुछ फोटो इंटरनेट पर देखे गए. इनमें पंकज जींस और सुप्रिया सादे सलवार कमीज में हाथ में गजरा लिए गुड़गांव के होटल ट्राइडेंट में प्रवेश करती दिखीं.

एक सूत्र ने कहा, “परिवार तथा मेहमानों के लिए गुड़गांव के ट्राइडेंट होटल में 50 कमरे बुक कराए गए हैं और शाहिद के लिए द ओबरॉय होटल का प्रेसीडेंशियल सुइट बुक है.”

द ओबरॉय की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, प्रेसीडेंशियल सुइट दो लग्जरी बेडरूम वाला निवास स्थल है, जो 5,300 वर्ग फुट में फैला हुआ है. जिसमें इतालवी मार्बल वाली चिमनी, डाइनिंग रूम, अध्ययन कक्ष, पैंट्री, जिम-कम-योग कक्ष और बाहर एक स्वीमिंग पूल शामिल हैं. सूत्र के अनुसार, इसका एक रात का किराया 6,00,000 रुपये से अधिक है.

शाहिद से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, वैवाहिक कार्यक्रम को सादा और नामचीन हस्तियों से अछूता रखने की योजना है.

सूत्र ने कहा, “शादी में सिर्फ दंपति के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. 12 जुलाई को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगी.”

शादी के लिए शाहिद का परिधान उनके डिजाइनर दोस्त कुणाल रावल ने तैयार किया है. वहीं, मीरा की पोशाक मशहूर डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!