‘हैप्पी न्यू ईयर’: शाहरूख ने तोड़ा आमिर का रिकॉर्ड

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: शाहरूख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ का बाक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘धूम 3’ ने पहले दिन करीब 36 करोड़ की कमाई की थी जबकि शाहरूख खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने पहले ही दिन करीब 45 करोड़ की कमाई कर ली है. इससे पहले आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ ने रितिक रोशन की फिल्म ‘कृष 3’ का बाक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ा था. निर्देशक फराह खान की शुक्रवार को प्रदर्शित हुई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने पहले ही दिन 44.97 करोड़ रुपये की कमाई की. अभिनेता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनी ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में उनके अलावा, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बमन ईरानी, विवान शाह और जैकी श्रॉफ ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ शुरुआत की.


रेड चिलीज एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी हालिया प्रदर्शित ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत की है. फिल्म ने पहले ही दिन 44.97 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसमें से हिंदी भाषा में 42.62 करोड़ रुपये, तेलुगू में 1.43 करोड़ रुपये और तमिल में 0.92 करोड़ रुपये कमाए हैं. ‘हैप्पी न्यू ईयर’ पहले दिन इतनी ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है.

आरसीई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने फिल्म के शानदार प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें खुशी है कि पूरे भारत में सिनेमा दर्शकों ने फिल्म को इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी और बड़े ही प्रेम और जुनून से बनी हमारी फिल्म को सहयोग दिया.”

मल्टीमीडिया कंबाइंस के राजेश थडानी ने कहा, “फिल्म की शुरुआत शानदार हुई है. पहले सप्ताहांत में फिल्म शानदार कमाई करेगी, क्योंकि यह छुट्टी वाले दिनों में प्रदर्शित हुई है. देखना है कि सोमवार के बाद फिल्म इस रफ्तार को कायम रख पाती है या नहीं.”

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ट्विटर पर लिखा, “हैप्पी न्यू ईयर’ मजेदार है, मुझे पसंद आई. दुबई में फिल्म का प्रीमियर और पार्टी शानदार थी.”

व्यापार विश्लेषक कोमल नहाटा ने कहा कि फिल्म निश्चित रूप से बढ़िया कमाई करेगी.

उन्होंने कहा, “फिल्म ने पूरे देश में शानदार शुरुआत की है. यह सबसे बढ़िया शुरुआत वाली फिल्मों में से एक है.”

क्रिसमस के मौके पर आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ रिलीज होने वाली है देखते हैं कि वह ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का रिकॉर्ड बाक्स ऑफिस पर तोड़ पाती है या नहीं. कुल मिलाकर बालीवुड में खान ब्रदर्स का जलवा चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!