नाराज़ वॉटसन ले सकते हैं सन्यास

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम से अनुशासनहीनता के आरोप में बाहर निकाले गए शेन वॉटसन सन्यास लेने का विचार कर सकते हैं.एक ऑस्ट्रेलियाई अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि छोटी सी गलती की इतनी बड़ी सजा देना खिलाडिय़ों के साथ अन्याय है और मुझे अब अपने क्रिकेट करियर के बारे में गंभीरता से विचार करना होगा. उन्होंने कहा कि वे कुछ सप्ताह अपने परिवार के साथ बिताने के बाद इसके बारे में फैसला लेंगे.

वॉटसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में किसी को पता नहीं क्या चल रहा है? क्योंकि एक महत्वपूर्ण मैच के पहले खिलाड़ियों को अचानक छोटी सी गलती के लिए निलंबित किया जा रहा है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने यह भी कहा कि वो टीम प्रबंधन को बताने ही वाले थे कि अपनी गर्भवती पत्नी के साथ समय बिताने के लिए वो चौथा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे, लेकिन इससे पहले ही उन्हें निलंबन की सूचना मिल गई.


गौरतलब है कि भारत के दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के चार खिलाड़ियों – शेन वॉटसन, उस्मान ख्वाज़ा, जेम्स पैटिनसन और मिशेल जानसन को कोच मिकी ऑर्थर की अनुशंसा पर निलंबित कर दिया गया. दरअसल कोच मिकी ऑर्थर ने सभी खिलाड़ियों को कहा था कि वो तीन-तीन बिंदू सुझाएं कि टीम और उनके निजी प्रदर्शन को कैसे दुरुस्त किया जाए लेकिन ये खिलाड़ी समय रहते ऐसा न कर पाए थे जिसके बाद इन पर कार्रवाई की गई.

अब मामले ने तूल पकड़ लिया है और कई पूर्व खिलाड़ियों ने टीम प्रबंधन के फैसले की आलोचना की है. पूर्व टेस्ट खिलाड़ी मार्क वॉ का कहना है कि ये कोई स्कूली टीम नहीं है जिसमें ऐसे फैसले लिए जाएं और कोर्च मिकी ऑर्थर का व्यवहार बचकाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!