कलारचना

‘बोल्ड’ शिल्पा ‘पोर्न’ सनी के साथ

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शिल्पा शेट्टी ने सनी लियोन का समर्थन करते हुये कहा है कि उनके विज्ञापन के कारण रेप नहीं बढ़े हैं. शिल्पा ने सकारात्मक चीजों पर ध्यान देने के लिये कहा है. शिल्पा का कहना है कि लोग बेकार की बाते ज्यादा सोचते हैं. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सनी लियोन का समर्थन करते हुए कहा है कि अभिनेत्री पर नेताओं द्वारा की गई टिप्पणियां मूर्खतापूर्ण है. सनी के कंडोम विज्ञापन पर नेताओं की टिप्पणियों से बड़ा विवाद पैदा हो गया है.

इंडियन मर्चेट चैंबर की महिला शाखा द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी 2015 में पहुंचीं शिल्पा से जब इस विवाद के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “ये सब बेकार लोग हैं जो ऐसा सोचते हैं. मुझे नहीं लगता कि हर कोई ऐसा सोचता है, यह काफी बेतुकी बात है. ऐसी चीजें हर जगह हो रही हैं और हर तरफ विवाद है और यह सबसे ज्यादा बेतुकी बात है कि आप इस पर काफी ध्यान दे रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “हाथ की पांचों उंगलियां एक जैसी नहीं होतीं. केवल सकारात्मक चीजों पर ध्यान दें. भारत एक महान देश है और मुझे गर्व है कि मैं एक भारतीय हूं.”

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव अतुल कुमार अंजान ने कहा है कि सनी के कंडोप विज्ञापनों के कारण देश में दुष्कर्म की घटनाओं को बढ़ावा मिल रहा है.

शिल्पा ने लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ में उनके साथ हुए रंगभेद विवाद और रिचर्ड गेरे के चुम्बन विवाद को भी साझा किया.

उन्होंने कहा कि हस्तियां हमेशा से ही ऐसे विवादों से घिरी रहती हैं.

error: Content is protected !!