‘कानूनी मदद ले रही हूं’: शिल्पा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मनोज जैन द्वारा उन पर लगाये गये नौ करोड़ के धोखागड़ी के आरोपों पर शिल्पा शेट्टी कानूनी मदद ले रही हैं. शिल्पा ने अपने पर लगाये गये गबन के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुये इसे बकवास खबर करार दिया है. उल्लेखनीय है कि शिल्पा पर आरोप है कि उसने अपने कंपनी में दो साल में रकम दस गुना करने का सपना दिखाकर निवेश करवाया था. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को कहा कि वह उन आरोपों के संदर्भ में अपने वकीलों से परामर्श ले रही हैं, जिसमें कहा गया है कि उनकी एक कंपनी ने कोलकाता स्थित कंपनी को नौ करोड़ रुपये का निवेश करने के लिए उकसाया. शिल्पा ने ट्विटर पर लिखा, “बकवास खबरें! मैं इस मनोज जैन को अपने बेतुके दावों को साबित करने के लिए सबूत देने की चेतावनी देती हूं. उसका दो मिनट का नाटक कड़ी मेहनत से कमाए मेरे नाम पर भारी नहीं पड़ सकता.”

उन्होंने लिखा, “कानूनी मदद ले रही हूं. वह एक दिवालिया और जाहिर तौर पर एक धोखेबाज है, जो अपनी असलियत दिखा रहा है. यह बेहद खीझ पैदा करने वाला है.”


शिल्पा और एसेंशियल स्पोर्ट्स एंड मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के रिपु सुदान कुंद्रा के खिलाफ एम.के. मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

शिल्पा खुद पर लगे आरोपों से बौखलाई हुई हैं.

शिल्पा कारोबारी राज कुंद्रा की पत्नी हैं. वह राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल टीम की सह-मालकिन हैं. उनका जेवरात का भी कारोबार है. इसके अलावा आईओएसआईएस नाम से स्पा एवं स्वास्थ्य संबंधी श्रृंखला भी देखती हैं. वह एक सफल फिटनेस विशेषज्ञ भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!