शुभांगी अत्रे नई ‘भाभी जी’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आगे से टीवी पर ‘भाभी जी’ कहने पर शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे इठलाती हुई, कमर लचकाती हुई आ जायेंगी. शुभांगी के लिये टीवी पर अंगूरी भाभी बनके दर्शकों का दिल जीतना सबसे बड़ी चुनौती होगी. आजकल टीवी पर सीरियल लंबे समय तक चलते हैं इसलिये कई बार एक ही कलाकार लगातार उसमें किरदार नहीं कर पाता है. ऐसे में नये कलाकार के लिये पुराने किरदार में अपने को ढालना तथा दर्शकों का मन जीतना एक चुनौती के समान रहता है. लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर है!’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे लेंगी. शुभांगी अत्रे इससे पहले ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कस्तूरी’ और ‘चिड़िया घर’ जैसे धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं.

धारावाहिक के निर्माता बनइफर कोहली ने कहा, “शुभांगी मासूमियत और आकर्षण का एक आदर्श मिश्रण हैं. वह शानदार अभिनेत्री हैं और मुझे लगता है कि वह असाधारण अंगूरी भाभी का किरदार निभाएंगी और आसानी से सभी का दिल जीत लेंगी.”

गौरतलब है कि निर्माता के साथ कुछ निजी समस्याओं के चलते वह कुछ समय के लिए शो के सेट पर नहीं पहुंचीं, जिसके चलते इस सप्ताह की शुरुआत में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन और भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर काउंसिल ने उनके खिलाफ असहयोग करने से संबंधित एक नोटिस जारी किया था.

इसका मतलब है कि किसी भी प्रसारक या निर्माता को शिल्पा के साथ फिर काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले ‘भाभी जी घर पर है!’ में आसिफ शेख, सौम्या टंडन और रोहिताश गौड़ जैसे सितारे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *