नशे में गाड़ी चला फंसे सिद्धार्थ

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: नये साल की खुशिया शराब पीकर मनाना ‘बालिका वधु’ के शिव, सिद्धार्थ शुक्ला को भारी पड़ गया है. मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला को शराब पीकर मदहोशी में गाड़ी चलाने के जुर्म में जुर्माना ठोक दिया तथा उनका ड्राइविंग लाइसेंस भी जब्त कर लिया. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला को जुर्माना उतना भारी नहीं पड़ा जितना उनके ड्राइविंग लाइसेंस को जब्त करना पड़ा. अब नाहक ही सिद्धार्थ शुक्ला को अपने लाइसेंस के लिये अदालत के चक्कर लगाने पड़ेंगे. टेलीविजन कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला को नए साल की पूर्व संध्या पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के कारण यातायात पुलिस ने 2,000 रुपये का जुर्माना किया. चर्चित धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में शिवराज अनूप शेखर का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ का यातायात पुलिस कर्मियों ने लाइसेंस भी जब्त कर लिया.

जुहू पुलिस स्टेशन के एक अधिकरी ने कहा, “सिद्धार्थ शुक्ला को शराब पीकर कार चलाते पाया गया. उनका लाइसेंस उसी वक्त जब्त कर लिया गया. उन पर 2,000 रुपये का जुर्माना भी किया.”

बताया जाता है कि वह नए साल की पूर्व संध्या पर अपने दोस्तों के साथ जुहू में पार्टी कर रहे थे. जुर्माना, लाइसेंस की जब्ती से ज्यादा भारी सिद्धार्थ शुक्ला के लिये मीडिया द्वारा बात का बतड़ंग बनाना पड़ गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *