‘एन्जेल’ ने पाकिस्तान छोड़ा

कराची | मनोरंजन डेस्क: पाकिस्तान के मशहूर गायक ताहिर खान ने देश छोड़ दिया है. उन्हें मिल रही धमकियों के बाद पुलिस-प्रशासन द्वारा सुरक्षा न मुहैया कराये जाने के बाद उन्होंने पाकिस्तान छोड़ने का फैसला किया. उऩके करीबी ने कहा कि पिछले कुछ समय से उन्हें जान से मार दिये जाने की धमकियां मिल रही थी.

गौरतलब है कि वर्ष 2013 में अपने पहले गीत ‘आई टु आई’ के साथ ही इंटरनेट पर मशहूर हो गये थे. उसके बाद आई ‘एन्जेल’ के ज़रिये मशहूरी की बुलंदियों को छू लेने वाले ताहिर शाह ने मंगलवार को कराची शहर छोड़ दिया.


ताहिर शाह के एजेंट द्वारा जारी बयान में कहा गया, “पाकिस्तान के मशहूर गायक ताहिर शाह, जिन्हें संगीत के ज़रिये प्यार फैलाने के लिए जाना जाता है, को पिछले कुछ वक्त से धमकियां मिल रही थीं…”

“ANGEL” SONG BY TAHER SHAH

ताहिर के एजेंट ने कहा, “ताहिर ने हाल ही में पाकिस्‍तान की पहली ऑनलाइन फिल्‍म से अपने अभिनय करियर की भी शुरुआत की, लेकिन ऐसा लगता है, उनसे नफरत करने वालों को कला के ज़रिये मानवता के कल्याण की दिशा में काम करना पसंद नहीं आया… शायद इसीलिए उन्‍हें धमकियां मिल रही थीं…”

बयान में कहा गया है, “सरकार की तरफ से सुरक्षा मुहैया नहीं कराए जाने के बाद उनका दिल पूरी तरह टूट गया और इसी के परिणामस्वरूप उन्‍होंने देश छोड़ने का फैसला कर लिया…”

ताहिर शाह के मैनेजर ने उनके चले जाने की पुष्टि करते हुए कहा, “यह तो मैं भी नहीं जानता कि वह कहां गये हैं, लेकिन यह तय है कि उन्‍होंने पाकिस्‍तान छोड़ दिया है…”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!