स्मृति के काफिले का एक्सीडेंट, 1 मृत

मथुरा | समाचार एजेंसी: शनिवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में मंत्री स्मृति ईरानी बाल-बाल बची हैं. उन्हें इस दुर्घटना में मामूली चोटें आई है परन्तु कार के काफिले की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई है. घटना यमुना एक्सप्रेस-वे की है. केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के कार के काफिले के आपसी टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार चिकित्सक की मौत हो गई है.

उल्लेखनीय है कि स्मृति ईरानी भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के बाद वृंदावन से वापस दिल्ली लौट रही थीं, तभी यह दुर्घटना हुई. सूत्रों ने बताया कि स्मृति की बाई बांह और पैर में मामूली चोट लगी है.

एसएसपी राकेश सिंह ने बताया कि टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. उनकी पहचान आगरा के डॉक्टर रमेश के रूप में हुई है.

सिंह ने बताया कि बाईक पर पीछे बैठे उनके पिता और बहन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

हादसे के बाद स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अपने सकुशल होने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि किस तरह एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई थी. ईरानी ने यह भी बताया कि उन्होंने सुनिश्चित किया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया जाए और उन्होंने इस काम में मदद करने वाले दूसरों लोगों को धन्यवाद भी दिया. स्मृति ने ट्वीट कर कहा है कि जो लोग उनकी दुर्घटना के बारे में पूछ रहे हैं… ‘मैं ठीक हूं.’

स्मृति ईरानी ने बताया कि दुर्घटना के बाद उसने घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *