सोफिया नन या बोल्ड गर्ल?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: नन बनी सोफिया हयात ने ‘गिया मदर’ का चोला उतार कर ‘बोल्ड अवतार’ धारण कर लिया है. सोफिया हयात द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने शेयर किये गये पांच फोटो से तो यही लगता है. इससे बेहद बोल्ड पोज देने वाली ‘बिग बॉस 7’ की प्रतिभागी रही सोफिया हयात ने ‘नन’ बनने की घोषणा की थी. उसने अपने आप को गिया मदर के रूप में भी पेश किया. परन्तु उसके हालिया फोटो से ऐसा लगता है कि उसने यू टर्न लेने का मन बना लिया है. वैसे जब बॉलीवुड में जगह न मिल रही तो खबरों में बने रहने के लिये इस तरह के लटके-झटके आम हैं.

NAMASTE. I AM GAIA SOFIA… you think you know who I am. Here is the truth…

A video posted by Gaia Mother Sofia (@sofiahayat) on

गौरतलब है कि नन बनने के बाद सोफिया खुद को गिया मदर कहने लगी थी तथा नन बन जाने के बाद सोफिया ने अपना लाइफ स्टाइल पूरी तरह से बदल लिया था. वह हमेशा पब्लिक प्लेस पर योगिनी वाले सफेद वस्त्रों में ही दिखती रहीं हैं.

सोफिया ने धार्मिक प्रतीक के टैटू भी अपने शरीर पर गुदवा लिए थे और माथे पर ओम की बिंदी भी लगाने लगी. इन सबके बावजूद सोफिया ने हाल ही में अपने इस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसने कि इनके नन होने पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है.

सोफिया हयात के इस इंस्टाग्राम पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने नन बनने के फैसले को बदल लिया है और पुरानी लाइफ स्टाइल अपना ली है.

सोफिया हयात इस वीडियो में पांच अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि एक ड्रेस के रूप में उन्होंने ब्रा पहना हुआ है. हर सीन के पहले वे कह रही हैं कि नमस्ते, मैं गाया सोफिया हूं. सोफिया द्वारा खुद को गिया मदर न कहकर गाया सोफिया कहना कई कयासों को जन्म देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *