सादगी से शादी करेंगे, सोहा-कुणाल

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोहा-कुणाल की शादी बिना बैंड-बाजे, बराती-घराती के सादे समारोह में रविवार को होगी. फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान और अभिनेता कुणाल खेमू जो पहले से ही एक साथ रहते हैं ने निर्णय लिया है कि शादी में धूम-धड़ाके के स्थान पर सादगी हो जिससे शांत माहौल में दोनों ‘सामाजिक बंधन’ में बंध जायेंगे. सोहा अली खान, नवाब पटौदी तथा शर्मिला की बिटिया है. सोहा अली खान के बड़े भाई सैफ अली खान की करीना से हुई शादी को बालीवुड के सबसे बेहतरीन आयोजनों में से माना जाता है. खैर, शादी के बंधन में सोहा-कुणाल को बंधना है इसलिये मां, शर्मिला खुश है. आखिरकार दिल में जो शहनाई बजती है वहीं तो लंबे समय तक सुनाई देती है. इसी कारण से फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान और अभिनेता कुणाल खेमू सादे समारोह में अपने आवास पर ही विवाह बंधन में बंधेंगे. सोहा को यकीन है कि उनकी शादी उनके लिए बेहद खास होगी, जबकि उनकी मां अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने कहा कि वह अपनी बेटी के लिए बेहद खुश हैं.

सोहा और कुणाल रविवार को विवाह बंधन में बंधेंगे, लेकिन सोहा का विवाह समारोह उनके बड़े भाई अभिनेता सैफ अली खान की भव्य और बेहद शानदार विवाह समारोह से बिल्कुल उलट होगा.


सैफ, अभिनेत्री करीना कपूर के साथ दो साल पहले विवाह बंधन में बंधे थे.

सोहा ने कहा, “हमारी शादी हमारे घर पर ही होगी, जहां मैं और कुणाल रहते हैं. हम परिवार की मौजूदगी में सादगी से शादी करेंगे.”

सोहा और कुणाल कई सालों से रिश्ते में हैं और मुंबई में साथ रहते हैं. जोड़े ने पिछले साल पेरिस में सगाई की थी. दोनों ने 2009 में आई फिल्म ’99’ में साथ काम भी किया था.

शर्मिला ने कहा कि वह बेहद खुश हैं. पूर्व क्रिकेटर दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी से विवाह करने वाली शर्मिला ने कहा, “हम अभी से जश्न मना रहे हैं.. शादी वाले दिन क्या होगा. पता नहीं, उस दिन मैं शायद थोड़ी भावुक हो जाऊंगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!