सोनाक्षी अच्छी दक्षिण की फिल्में करेंगी

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: शॉटगन की बेटी सोनाक्षी भविष्य में दक्षिण की अच्छी कहानी वाली फिल्में मिलने पर उनमें काम करेंगी. सोनाक्षी ने कहा कि ‘लिंगा’ उनके करियर की पहली तमिल फिल्म जरूर है परन्तु आखिरी नहीं. फिल्म ‘दबंग’ में काम करने के बाद से सोनाक्षी को बालीवुड की दबंग गर्ल कहा जाता है. हाल ही में उन्होंने तमिल फिल्म ‘लिंगा’ में काम किया है. इस फिल्म के बारे में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि आगामी फिल्म ‘लिंगा’ उनके करियर की पहली और आखिरी तमिल फिल्म नहीं होगी, क्योंकि वह यहां आगे भी काम करने की इच्छुक हैं.

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी ने एक साक्षात्कार में कहा, “मैं अच्छी कहानी मिलने पर दक्षिण की और भी फिल्मों में काम करना चाहूंगी.”

सोनाक्षी का मानना है कि दक्षिण भारतीय फिल्में विषय सामग्री की दृष्टि से अधिक समृद्ध हैं.

उन्होंने कहा, “विषय सामग्री के लिहाज से दक्षिण सिनेजगत समृद्ध है, यही वजह है कि बॉलीवुड में उनकी कई फिल्मों के रीमेक बने हैं. मैं यकीनन ‘लिंगा’ से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अपना करियर समाप्त नहीं करना चाहती.”

सोनाक्षी ने अपने करियर की चार फिल्में दक्षिण भारतीय फिल्मकार ए.आर. मुरुगादोस और प्रभुदेवा के साथ की हैं.

इसलिए सोनाक्षी के लिए भाषाई बाधा को छोड़कर ‘लिंगा’ में काम करना कोई दिक्कत की बात नहीं थी.

सोनाक्षी ने कहा, “मेरे खयाल से मैं इतनी सारी दक्षिण भारतीय फिल्मों के रीमेक में काम कर चुकी हूं कि इस बात से वाकिफ हो गई हूं कि यहां किस तरह काम होता है. मेरे लिए एकमात्र चुनौती उस भाषा को बोलना या उसमें स्वाभाविक दिखना है, जो मैं बोल और समझ नहीं सकती.”

‘लिंगा’ 12 दिसंबर यानी सुपरस्टार रजनीकांत के जन्मदिन पर रिलीज हो रही है. यह कोई पहली तमिल फिल्म नहीं है, जिसका प्रस्ताव सोनाक्षी को मिला था. उन्हें पूर्व में भी तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों के प्रस्ताव मिल चुके हैं.

सोनाक्षी ने बताया, “मैं बॉलीवुड से जुड़ी अपनी प्रतिबद्धताओं की वजह से उनके लिए हां नहीं कह पाई. जैसे मैं अभिनेत्री न बनने की इच्छा रखते हुए भी ‘दबंग’ को ना नहीं कह सकी, वैसे ही ‘लिंगा’ को भी ना नहीं कह पाई.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *