सोनम को swine flu, सलमान सचेत

राजकोट | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग के दौरान सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू होने से साथ काम कर रहे सलमान खान की भी एतिहात के तौर पर जांच की गई. गले में दर्द, खांसी तथा हल्का बुखार होने पर सोनम कपूर की जांच की गई तथा एच 1 एन 1 पॉजीटिव पाया गया. जिससे उन्हें स्वाइन फ्लू होने की चिकित्सीय पुष्ठि हो गई है. सोनम कपूर को तत्काल राजकोट के स्टर्लिंग अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. खबरों के अनुसार सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू की दवा टैमि फ्लू दी जा रही है तथा आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू होने की पुष्ठि करते हुए राजकोट के डीएम मनीषा चंद्रा ने कहा, “सोनम कपूर की स्वाइन फ्लू की जांच पॉजीटिव पाई गई और शहर के स्टर्लिंग अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.” सोनम को स्वाइन फ्लू होने के कारण की संभावना पर उन्होंने कहा, “मुंबई में उनके व्यायाम प्रशिक्षक से संभवत: उनको यह रोग हुआ है और जब वह यहां आईं तो इसके लक्षणों से पीड़ित थीं.”

सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर अपनी बेटी सोनम के स्वाइन फ्लू से संक्रमित होने की खबर के बाद राजकोट पहुंच चुकी है. वे सोनम के बेहतर इलाज के लिये उसे मुंबई ले जाना चाहती है. उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले सोनम कपूर को सीने में इंन्फेक्शन के कारण मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोनम कपूर, अभिनेता-निर्देशक अनिल कपूर की बेटी हैं.


उधर, खबर लगी है कि निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा तथा उनके पत्नी-बच्चे को भी स्वाइन फ्लू के लक्षण दिखाई दिये हैं जिससे उन्हें अहमदाबाद शिफ्ट कर दिया गया है.

राजश्री प्रोडक्शन की आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग गुजरात के गोंडल में चल रही है. फिल्म के निर्देशक सूरज बाड़जात्या हैं. उल्लेखनीय है कि देश में स्वाइन फ्लू के संक्रमण के कारण 1 हजार से ज्यादा लोगों के मरने की खबर है. सोनम को हुआ स्वाइ फ्लू पूरी तरह से इसकी दवा टैमि फ्लू से ईलाज के बाद ठीक हो जाने की संभावना है क्योंकि ईलाज़ से स्वाइन फ्लू पर पूरी तरह से काबू पाया जा सकता है. बहरहाल, बॉलीवुड भी स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!