सोनम-दीपिका में ‘खूबसूरत’ कौन?

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: बाक्स ऑफिस इस बात का फैसला करेगा कि सोनम कपूर तथा दीपिका पादुकोण में कौन ज्यादा ‘खूबसूरत’ है. दीपिका को अपने ‘फाइंडिंग फेनी’ से उम्मीद है कि वह सोनम कपूर के ‘खूबसूरत’ का ‘ओम शांति ओम कर देगा.

दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर वर्ष 2007 में बॉक्स ऑफिस पर अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ और ‘सांवरिया’ से आमने-सामने थीं. उस समय दीपिका विजेता के रूप में उभरी थीं. सात साल बाद, वे दोनों एक बार फिर आमने-सामने हैं. दोनों की फिल्में इस माह में एक सप्ताह के अंतराल पर रिलीज हो रही हैं.

दीपिका की ‘फाइंडिंग फेनी’ 12 सितंबर और सोनम की ‘खूबसूरत’ 19 सितंबर को रिलीज हो रही है. दोनों ही इस बात का पूरा ख्याल रख रही हैं कि अपनी फिल्म का अच्छे से अच्छा प्रचार करें.

शाहरुख खान के साथ मिलकर सफल फिल्म ‘ओम शांति ओम’ देने वाली दीपिका ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘लव आज कल’, ‘हाउसफुल’, ‘आरक्षण’ और ‘कॉकटेल’ सरीखी फिल्मों से अपना लोहा मनवा चुकी हैं.

उधर, सोनम ने ‘थैंक यू’, ‘मौसम’ और ‘प्लेयर्स’ सरीखी बड़ी फिल्मों में भूमिका निभाई, हालांकि ये सभी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई सकीं. सोनम को ‘रांझना’ के लिए काफी सराहना मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *