बेडरुम सीन को सोनम कपूर की ना

मुंबई | संवाददाता: फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा है कि वे फिल्मों में चुंबन और बेडरुम सीन नहीं करेंगी. सोनम का कहना है कि वे फिल्मों में केवल अभिनय करने के लिये आई हैं. इस अभिनय के लिये वे कोई और समझौता नहीं करेंगी. सोनम की ‘रांझणा’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जल्दी ही सिनेमाघर के परदे पर आएंगी.

सोनम कपूर ने कहा कि नंबर वन होना उनके लिये महत्वपूर्ण नहीं है. जिंदगी में जितनी खुशियां मिली हैं, वे उससे खुश हैं. उन्होंने कहा कि मैं नंबर वन फिल्म स्टार नहीं हूं या मेरी फिल्में बहुत अच्छा नहीं कर रहीं. मैं खुद को मिली जिंदगी की बेहद आभारी हूं. मुझे एक अच्छा परिवार, माता-पिता और एक अच्छी बहन मिली है. मैं छुट्टी पर जाती हूं. मैं हमेशा कहती हूं कि हमारा व्यवहार कृतज्ञता से भरा हुआ होना चाहिए.


अपने पिता अनिल कपूर को दुनिया का श्रेष्ठ पिता बताने वाली सोनम कपूर ने लगभग 6 साल पहले ‘सांवरिया’ से अपने करियर की शुरुवात की थी लेकिन फिल्म आई और गई. यही हाल उनकी दूसरी फिल्म ‘दिल्ली 6’ का हुआ. उनकी असली पहचान ‘आई हेट लव स्टोरीज’ से मिली थी. लेकिन बाद की फिल्में ‘थैंक यू’, ‘मौसम’ और ‘प्लेयर्स’ को तो बॉक्स आफिस पर पानी मांगना पड़ा.

हालांकि सोनम की निगाह अब रांझणा पर लगी हुई हैं और उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्म सफल होगी. इस फिल्म में अभय देओल और तमिल अभिनेता व कोलावरी डी के गायक धनुष साथ में हैं. इशके अलावा भाग मिल्खा भाग को लेकर भी उन्हें ढेरों उम्मीद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!