सोनम अस्पताल में रहेगी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: स्वाइन फ्लू पीड़ित सोनम कपूर ने अस्पताल के बिस्तर से ही अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिये शुक्रिया अदा किया है. सोनम को गुरुवार को भी कोकिलाबेन अस्पताल से छुट्टी नहीं मिल पाई. यह सोनम का दुर्भाग्य ही है कि ‘होली’ के दिन उसे अस्पताल के कमरे में आइशोलेशन में गुजारना पड़ेगा. अभिनेत्री सोनम कपूर की हालत में सुधार हो रहा है, लेकिन अभी उन्हें थोड़ा और समय अस्पताल में गुजारना पड़ेगा. गुरुवार को उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी. सोनम कपूर ने स्वयं ट्विटर के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में अवगत कराते हुए गुरुवार देर शाम अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबरों को खारिज किया. उल्लेखनीय है कि स्वाइन फ्लू की बीमारी इन दिनों तेजी से फैल रही है. यह भगवान का शुक्र है कि सोनम इस जानलेवा बीमारी से ठीक हो रही है.

सोनम ने गुरुवार को ट्विट कर बताया, “दुर्भाग्यवश, आज छुट्टी नहीं मिल रही है. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.”


सोनम ने प्रशंकों के प्यार और स्नेह के लिए उनका धन्यवाद भी किया.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “सभी को नमस्कार. मैं अब बेहतर महसूस कर रही हूं. मेरे स्वास्थ्य में सुधार की शुभकामना के लिए आपको धन्यवाद.”

सोनम रविवार को राजकोट से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुई थीं. पिछले सप्ताह राजकोट के अस्पताल में सोनम के स्वास्थ्य की जांच की गई थी, जहां उन्हें स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि की गई थी.

गौरतलब है कि सोनम राजकोट में अपनी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रही थी. इस फिल्म में सोनम के साथ सलमान खान भी हैं. सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू होने के बाद ऐतिहात को तौर पर सलमान खान का भी स्वाइन फ्लू के लिये जांच की गई थी. इस बात की आशंका है कि सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू राजस्थान में शूटिंग के दौरान हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!