‘अथर्व-द ऑरिजिन’ में जोशीले राजा बने, SRK

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘अथर्व-द ऑरिजिन’ में बालीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान सदियों पुराने दुनिया के राजा की भूमिका में नजर आयेंगे. एक राजा जो समूचे दुनिया पर राज करता है तथा लड़ाईयां लड़ता रहता है. इस किरदार को करने के लिये शाहरुख ने अपने शरीर को एक जोशीले राजा के रूप में ढ़ाला है. ‘अथर्व-द ऑरिजिन’ की कहानी ही ऐसी है कि शाहरुख खान ने इसे सुनते ही तुरंत इसके लिये हां कर दी. अब बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान चित्रों वाले उपन्यास ‘अथर्व-द ऑरिजिन’ के मुख्य पात्र के रूप में नजर आएंगे. उपन्यास के लेखक रमेश थमिलमणि ने शाहरुख के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने उपन्यास को लेकर उत्साह दिखाया और मुख्य पात्र के चरित्र के लिए तुरंत राजी हो गए.

थमिलमणि नेकहा, “हमें लगा कि अथर्व का चरित्र और शाहरुख का व्यक्तित्व काफी मिलता-जुलता है. इसे ध्यान में रखते हुए जब हमने उन्हें चित्रों वाले उपन्यास का विचार सुनाया, तो वह तुरंत इसके लिए राजी हो गए और बड़े उत्साह से इस परियोजना से जुड़ने की इच्छा जताई.”


‘अथर्व..’ की रचना कर रही चेन्नई की वर्जु स्टूडियोज को यकीन है कि परियोजना से शाहरुख के जुड़ने से उपन्यास की पहुंच भी बढ़ेगी.

‘अथर्व..’ एक पौराणिक काल्पनिक चित्रों वाला उपन्यास है, जिसकी कहानी प्राचीन काल के एक युवा राजा की है, जो अपने भाग्य को ढूंढता है.

थमिलमणि ने कहा कि उपन्यास के फिल्म रूपांतरण पर भी बातचीत चल रही है, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा सब कुछ तय होने के बाद ही की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान को इस रूप में ढाला गया है जिससे सदियों पुराने राजा का आभास होता है. ‘अथर्व-द ऑरिजिन’ में शाहरउख खान ने सीगों का ताज पहना है तथा उनके आखों का रंग काला नहीं है.

Shah Rukh Khan’s “Atharva – The Origin”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!