कलारचना

अगली बार ओबामा संग ‘छैया छैया’: SRK

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख अमरीकी राष्ट्रपति बराक हुसैन ओबामा के साथ उनकी अगली भारत यात्रा में “चल छैया छैया..” गाने पर डांस करेंगे. यह गाना शाहरुख के 1998 के फिल्म ‘दिल से’ का है जिसमें रेलगाड़ी पर यह गाना फिल्माया गया है. यदि ओबामा, शाहरुख के आमंत्रण पर इस गाने पर डांस करने के लिये तैयार हो जाते हैं तो भी उनके सुरक्षा अधिकारी उन्हें ट्रेन पर डांस करने से जरूर रोक देंगे. हां, इतना हो सकता है कि शाहरुख खान व्हाइट हाऊस जाकर बराक-मिशेल के साथ “चल छैया छैया..” गाने पर थोड़ा सा थिरक ले. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा देश की राजधानी दिल्ली में उनकी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का डायलॉग ‘सेनोरिटा, बड़े-बड़े देशों में..’ बोले जाने से बहुत खुश हैं. शाहरुख को आशा है कि ओबामा एक दिन उनके गाने ‘छैया छैया’ पर ठुमकेंगे. तीन दिवसीय दौरे पर भारत आए ओबामा ने दिल्ली के सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में वर्ष 2010 के अपने भारत दौरे को याद करते हुए कहा कि उस वक्त उन्होंने थोड़ा सा भांगड़ा भी किया था. इसके बाद उन्होंने शाहरुख की फिल्म का संवाद बोल अपने भाषण में बॉलीवुड तड़का लगा दिया.

अमरीका के राष्ट्रपति ने कहा, “सेनोरिटा, बड़े बड़े देशों..आप मेरे कहने का मतलब जानते हैं.”

ओबामा को इस डायलॉग के बाद वहां मौजूद लोगों से जबर्दस्त तालियां व सराहना मिलीं.

शाहरुख के लिए यह गर्व का क्षण था. उनके फिल्म के डॉयलाग को दुनिया के सबसे ताकतवर व्यक्ति बराक ओबामा ने दोहराया. जाहिर है कि बराक ओबामा ने इसके लिये पहले से ही तैयारी कर ली होगी कि कब उन्हें शाहरुख खान का डॉयलाग बोलना है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “राष्ट्रपति ओबामा के लिंग, धर्म व समानता पर दिए गए भाषण का हिस्सा बनकर गौरवान्वित हूं. अफसोस है कि वह भांगड़ा नहीं कर सके..अगली बार यकीनन ‘छैया छैया’ करेंगे.” फिल्म ‘दिल से’ में इस गाने “चल छैया छैया..” में शाहरुख खान के साथ मलाइका ने डांस किया था.

Chhaiya Chhaiya – Dil Se

error: Content is protected !!